scriptइंडियन आर्मी के इस जवान का पुलिस को नहीं करना चाहिए था यह हाल | Sikar Police misbehave with indian army soldier | Patrika News

इंडियन आर्मी के इस जवान का पुलिस को नहीं करना चाहिए था यह हाल

locationसीकरPublished: Jul 13, 2018 05:14:42 pm

Submitted by:

vishwanath saini

https://www.patrika.com/sikar-news/

sikar news

sikar

सीकर. भारतीय सेना में सेवारत फौजी ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक को परिवाद देकर पुलिस पर दादागिरी करने के आरोप लगाए हैं। श्रीमाधोपुर के डेरावाली तन मऊ के ओमप्रकाश के अनुसार वह 20 दिन की छुट्टी लेकर घर आया हुआ था।

इस दौरान उसने रींगस के एक होटल पर खाकर पैसे भी चुका दिए थे। लेकिन, वेटर की खराब सर्विस की शिकायत जब उसने होटल मालिक से की तो उसके लड़के और होटल के कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बेहोश होने पर उसके गले से सोने की चेन, सेना का परिचय पत्र, घड़ी, मोबाइल व 18 हजार रुपए नकद निकाल लिए।

इसके बाद होटल के एक कर्मचारी ने अपने आप को पुलिस वाला बताकर उसे अस्पताल में ले जाकर पट्टी करवाई और रींगस थाने में छोड़ गया। घटनाक्रम की रींगस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। उसकी गाड़ी जब्त कर दादागिरी के साथ होटल मालिक के साथ राजीनामे का दबाव बना रही है। ऐसे में उसके मामले की जांच किसी दूसरे पुलिस अधिकारी से करवाई जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो