scriptराजस्थान: देखें बीच सड़क पति-पत्नी के साथ पुलिस की बदसलूकी ! VIDEO हुआ वायरल | sikar police misbehavior with husband wife video viral on social media | Patrika News

राजस्थान: देखें बीच सड़क पति-पत्नी के साथ पुलिस की बदसलूकी ! VIDEO हुआ वायरल

locationसीकरPublished: Nov 15, 2019 03:18:44 pm

Submitted by:

Naveen

Police Misbehave with Husband Wife : सीकर में कलेक्ट्रेट रोड़ डाक बंगले के पास गुरुवार को एक बाइक सवार युवक को पुलिस जबरन गाड़ी में उठा ले जाने का प्रयास किया। युवक की पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उसे भी जबरन पकड़े रखा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया ( Video Viral on Social Media ) पर वायरल हुआ है।

राजस्थान: बीच सडक़ पति-पत्नी के साथ पुलिस की बदसलूकी ! VIDEO हुआ वायरल

राजस्थान: बीच सडक़ पति-पत्नी के साथ पुलिस की बदसलूकी ! VIDEO हुआ वायरल

सीकर।
राजस्थान के police misbehave with Husband Wife : सीकर में कलेक्ट्रेट रोड़ डाक बंगले के पास गुरुवार को एक बाइक सवार युवक को पुलिस जबरन गाड़ी में उठा ले जाने का प्रयास किया। युवक की पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उसे भी जबरन पकड़े रखा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया ( video viral on social media ) पर वायरल हुआ है। जानकारी के अनुसार महिला संजु कंवर का कहना है कि वह अपने पति के साथ बाइक पर थी। इस दौरान एक टेंपो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसकी शिकायत लेकर उसके पति वहां खड़े यातायात पुलिस कर्मी के पास गए थे। पुलिसवालों ने पति को ही पकड़ लिया और जबरन गाड़ी में डालने लगे। इसी बीच टेंपो चालक मौके से फरार हो गया। यातायात कर्मियों ने सफाई देते हुए कहा कि बाइक सवार युवक नशे में था। जबकि उसकी पत्नी का कहना था कि उन्होंने शराब नहीं पी रखी थी। इसी बात को लेकर काफी देर तक बहस चलती रही। वहीं आरोप है कि घटना का वीडियो बनाने पर टीआई श्रीराम ने एक युवक को भी थप्पड़ मार दिया। घटनाक्रम के दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो