scriptसीकर में सेना भर्ती रैली में शामिल होने आए युवक को पुलिस ने पीटा, अस्पताल में भर्ती | Sikar sena bharti Rally 2019 dispute between young man and police | Patrika News

सीकर में सेना भर्ती रैली में शामिल होने आए युवक को पुलिस ने पीटा, अस्पताल में भर्ती

locationसीकरPublished: Oct 16, 2019 11:14:59 am

Submitted by:

Naveen

Sikar Sena Bharti Rally 2019 : जिला स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती रैली में बुधवार को पुलिस और युवक के बीच विवाद ( Dispute Between Youth And Police ) हो गया। आरोप है कि पुलिस ने युवक के साथ मारपीट की।

सीकर में सेना भर्ती रैली में शामिल होने आए युवक को पुलिस ने पीटा, अस्पताल में भर्ती

सीकर में सेना भर्ती रैली में शामिल होने आए युवक को पुलिस ने पीटा, अस्पताल में भर्ती

सीकर।
Sikar Sena Bharti Rally 2019 : जिला स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती रैली में बुधवार को पुलिस और युवक के बीच विवाद ( Dispute Between Youth And Police ) हो गया। आरोप है कि पुलिस ने युवक के साथ मारपीट की। जिसमें युवक घायल हो गया। उसे एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार में पाटोदा निवासी युवक लखेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि वह सेना भर्ती में शामिल होने के लिए आया था। जब वह घर जाने के लिए बाहर निकला तो पुलिस उसे जबरन बस में बैठाकर रवाना करने लगी।

यह भी पढ़ें

Watch : खतरनाक सांपों को पलक झपकते ही पकड़ लेते है राकेश, आप भी मिलिए इस ‘खतरों के खिलाड़ी’ से

जबकि वह अपनी गाड़ी लेकर आया था। उसने पुलिस कांस्टेबल से कहा कि उसके पास खुद की गाड़ी है। बावजूद इसके पुलिस कांस्टेबल ने नहीं सुनी और उसको जबरन बैठाने लगे। इसी बात को लेकर पुलिस कांस्टेबल और युवक के बीच कहासुनी शुरू हुई। कांस्टेबल ने युवक के साथ मारपीट की। जिसमें वह घायल हो गया। युवक का एसके अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिसकर्मी द्वारा सेना भर्ती रैली में शामिल होने आए युवक के साथ मारपीट की घटना के बाद भर्ती रैली में शामिल होने वाले युवकों में भी आक्रोश है।

यह भी पढ़ें

अस्पताल में मरीजों के खून को श्वानों के पीने के मामले में हरकत में आया प्रशासन, 7 को थमाए नोटिस

लक्ष्मणगढ़ व खंडेला के युवाओं ने लगाई दौड़
सेना भर्ती रैली में आज लक्ष्मणगढ़ व खंडेला के अभ्यर्थियों ने दौड़ लगाई। सेना भर्ती रैली का निरीक्षण करने पहुंचे वीएस चौहान ने अभ्यर्थियों को दलालों से सावधान रहने की हिदायत दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो