VIDEO. बीच बाजार वाहनों को रौंदता हुआ निकला शराबी चालक, छह से ज्यादा वाहन क्षतिग्रस्त

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के सीकर बाजार में शुक्रवार शाम को शराब के नशे में एक जीप चालक वाहनों को रौंदते हुए निकल गया।

By: Sachin

Updated: 06 Mar 2021, 12:35 PM IST

सीकर/श्रीमाधोपुर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के सीकर बाजार में शुक्रवार शाम को शराब के नशे में एक जीप चालक वाहनों को रौंदते हुए निकल गया। घटना में करीब आधा दर्जन से ज्यादा बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, दूध के कैरेट व बैंच सहित बाजार की दुकानों का समान भी क्षतिग्रस्त हो गया। बाद में भागते समय जीप अनियंत्रित होकर चबूतरे पर चढ़कर बंद हो गई। जिसके बाद लोगों ने चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

ये है मामला
एसआई गिरधारीलाल ढीगवाल ने बताया कि हमीरपुर कलां निवासी महावीर मीणा ने पूछताछ में बताया कि वह साथियों के साथ जीणमाता से वापस अपने गांव जा रहा था। वह रींगस में साथियों को छोड़कर श्रीमाधोपुर में एक साथी को उतारने के लिए सीकर बाजार जा रहा था तभी एक वाहन से उसकी गाड़ी टकरा गई। जिससे वह घबरा गया और जीप को खेरवाल की गली में घुमाई तो दुकान पर गली के नुक्क्ड़ पर रखे दूध के कैरेट व एक बैंच के टक्कर लगने से वह टूट गई। दुकान के गेट के टकराने के बाद गली से होकर भागने लगा तो गली में खड़ी आधा दर्जन बाइको के टक्कर मारता हुआ लोकनाथकों का मौहल्ला में भागने लगा। वहां से मोरीवालों की गली में गाड़ी घुमाते समय गाड़ी अनियंत्रित होकर शिवदीन पुरी के मकान के बाहर बने चबूतरे पर चढ़ कर बंद हो गई। जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया। लोगों के अनुसार महावीर शराब के नशे में था जिसको पकड़कर लोगों ने धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है।

बाल बाल बची जानें
हादसे में माल का तो काफी नुकसान हुआ, लेकिन गनीमत से जानें बच गई। जानकारी के अनुसार घटना के दौरान खेरवाल की गली में चाय की दुकान पर कुछ युवक चाय पी रहे थे। खेरवाल की दुकान के गेट के टक्कर लगने से हुई आवाज के बाद तेज गति से गली में जीप आती देख युवक उठकर भाग गये। जीप चालक गली में खड़ी बाइकों के टक्कर मारता हुआ भाग गया। अगर युवक सर्तक नही होते व आगे जाकर गाडी चबूतरे पर नही चढ़ती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned