scriptट्रेक्टर की टक्कर से जीप ने खाई तीन पलटी, डेढ घंटे तक तड़पते रहे घायल | six injured in accident in sikar | Patrika News

ट्रेक्टर की टक्कर से जीप ने खाई तीन पलटी, डेढ घंटे तक तड़पते रहे घायल

locationसीकरPublished: Jun 13, 2021 11:47:43 am

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के लोसल में कोटपूतली- कुचामन हाईवे पर रविवार सुबह एक ट्रेक्टर व जीप की जबरदस्त भिडंत हो गई।

ट्रेक्टर की टक्कर से जीप ने खाई तीन पलटी, डेढ घंटे तक तड़पते रहे घायल

ट्रेक्टर की टक्कर से जीप ने खाई तीन पलटी, डेढ घंटे तक तड़पते रहे घायल

सीकर/लोसल. राजस्थान के सीकर जिले के लोसल में कोटपूतली- कुचामन हाईवे पर रविवार सुबह एक ट्रेक्टर व जीप की जबरदस्त भिडंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि जीप तीन पलटी खा गई। हादसे में जीप सवार एक ही परिवार के छह जने घायल हो गए। जिनमें से गंभीर होने पर चार जनों को सीकर रैफर किया गया। इस दौरान एंबुलेंस व्यवस्था की भी फिर पोल खुल गई। गंभीर मरीजों को सीकर रैफर करने के लिए सीएचसी में काफी देर तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। करीब डेढ घंटे बाद धोद से एंबुलेंस ने अस्पताल पहुंचकर घायलों को सीकर पहुंचाया। तब तक उनका काफी खून बह चुका था।

देवता को धोक लगाने जा रहा था परिवार
जानकारी के अनुसार सीकर के कटराथल गांव के एक ही परिवार के 9 सदस्य नागौर के भकरी गांव में देवता को धोक लगाने जा रहे थे। इसी बीच लोसल में कोटपूतली- कुचामन हाईवे पर शहीद स्मारक के पास एक कट से अचानक आए ट्रेक्टर ने जीप को टक्कर मार दी। तीन पलटी खाकर गिरने पर जीप में सवार सोहननाथ (45), उसकी पत्नी सिंधु देवी (45), घेवरी (43), भागूनाथ (48), सोनारी देवी (40) व धर्मनाथ (60) घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को लोसल सीएचसी पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सोनारी, घेवरी, धर्मनाथ व भागूनाथ को सीकर रैफर किया गया।

डेढ घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस, लोगों में आक्रोश
घटना में एंबुलेंस व्यवस्था की फिर कलई खुल गई। लोसल सीएचसी से गंभीर मरीजों को रैफर करने के लिए अस्पताल प्रशासन को काफी देर तक एंबुलेंस नहीं मिली। ऐसे में धोद से एंबुलेंस बुलाई गई। जो करीब डेढ घंटे बाद आकर हताहतों को सीकर लेकर गई। तब तक घायलों का काफी खून बह चुका था। एंबुलेंस की लचर व्यवस्था के खिलाफ लोगों में खासा आक्रोश भी दिखा।

सुरक्षित बचे बच्चे
जीप में सवार 9 जनों में से दो बच्चे भी थे। लेकिन, गनीमत से भीषण हादसे के बाद भी उनके खरोंच तक नहीं आई। प्रत्यक्षदर्शियों ने इसे एक चमत्कार ही बताया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो