फंदे पर झूलकर बेटे ने की आत्महत्या, देखकर पिता ने काट लिया अपना गला

(Son commits suicide by hanging, father cuts his throat) राजस्थान के सीकर जिले के गोकुलपुरा गांव में मंगलवार रात को एक युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली।

By: Sachin

Published: 17 Feb 2021, 05:16 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के गोकुलपुरा गांव में मंगलवार रात को एक युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। बेटे के गम में रातभर रोए पिता ने भी सुबह ब्लेड से अपना गला काट लिया। गनीमत से उसे बचा लिया गया। पुलिस के अनुसार गोकुलपुरा का रमेश कुमार पुत्र भंवर कुमार मंगलवार को एक शादी में गया था। वापस लौटकर करीब आठ बजे उसने घर के कमरे में पंखे पर फंदा लगा लिया। जिसे परिजनों ने देखा तो तुरंत एसके अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवा दिया। बुधवार सुबह मृतक रमेश का पोस्टमार्टम होना था। लेकिन, इससे पहले ही पिता ने सुबह ब्लेड से अपना गला काटकर आत्म हत्या का प्रयास किया। जिसे नजदीकी लोगों ने तुरंत पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान पिता की गर्दन पर ब्लेड का कट लग गया। जिसके चलते उन्हें भी उपचार के लिए एसके अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार रमेश की आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले में जांच अभी जारी है।

 

एक बच्चे का पिता, पीहर गई थी पत्नी
जानकारी के अनुसार मृतक रमेश मजदूरी का काम करता था। वह एक बच्चे का पिता था। घटना के दौरान उसकी पत्नी पीहर में थी।

 

पिकअप की टक्कर से युवक की मौत
सीकर. सीकर जिले के कटराथल में पिकअप की टक्कर लगने से एक युवक की मौत हो गई। दादिया पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के जीजा ने हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बेरी निवासी रामोतार भांजे राजवीर के साथ बाइक लेकर गांव से सीकर आ रहा था। कटराथल के पास तेज गति में पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। दोनों उछल कर दूर जा गिरे। दोनों के काफी चोंटें आई। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में रामोतार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल में पहुंच गए। वह 6 बहनों में इकलौता भाई था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned