अपनी मां को लेने ननिहाल आया हुआ था लेकिन घर लौटी बेटे की लाश, देखते ही परिवार में मचा कोहराम

अपनी मां को लेने ननिहाल आया हुआ था लेकिन घर लौटी बेटे की लाश, देखते ही परिवार में मचा कोहराम

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 18 2018 09:11:32 AM (IST) Sikar, Rajasthan, India

जयपुर जिले के बनेठी का रहने वाला था और वो यहां अपने ननिहाल पलथाना में अपनी मां को लेने आया हुआ था।

सीकर.

भढ़ाढर के पास बुधवार की रात घायल अवस्था में मिलने के बाद एसके अस्पताल में मौत हो जाने वाले युवक की पहचान गुरुवार को हो गई। मृतक ओमपाल सिंह था। जो कि, जयपुर जिले के बनेठी का रहने वाला था और वो यहां अपने ननिहाल पलथाना में अपनी मां को लेने आया हुआ था। लेकिन, ओमपाल सिंह रात को जब सडक़ पर निकला तो एक वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया था। मृतक के भाई ने वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज कराया है। उल्लेखनीय है कि सडक़ पर घायल अवस्था में पड़े रहने के बाद एक कार चालक उसे उपचार के लिए एसके अस्पताल लेकर आया था। लेकिन, ओमपाल की मौत हो जाने के बाद वह शव को वहीं रखकर चला गया था।


सडक़ हादसे में मौत
सीकर. दो दिन पहले पिनारों के मोहल्ले से बाइक पर रानोली जा रहे हम्मीद की सडक़ हादसे के दो दिन बाद जयपुर में मौत हो गई है। उद्योग नगर पुलिस के अनुसार हम्मीद की बाइक को जयपुर रोड पर एक वैन ने लापरवाही में टक्कर मार दी थी। घटना में हम्मीद के घायल होने पर उसे एसके अस्पताल पहुंचाया गया था। गंभीर होने पर यहां से जयपुर रैफर कर दिया गया। हम्मीद के परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि गुरुवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पूर्व सरपंच के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला
सीकर. पिपराली के वर्तमान सरपंच नाथूराम ने दादिया थाने में पूर्व सरपंच ओमप्रकाश मूंड सहित तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि तत्कालीन सरपंच ने पुलिस चौकी के नाम भवन का पट्टा जारी होने के बाद उसे किराए पर गीगराज बगडिय़ा को दे दिया। एफआईआर में तत्कालीन ग्रामसेवक पर भी आरोप लगाए है। किराए पर भवन खाली करने पर गिगराज ने सरपंच के साथ गाली-गलौच कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned