scriptVIDEO : इतनी सी बात पर हैवान बन गया ये बेटा, पिता के सिर पर हथौड़े से ताबाड़तोड़ वार कर की हत्या | Son killed his father in Tamkor Village of Jhunjhunu | Patrika News

VIDEO : इतनी सी बात पर हैवान बन गया ये बेटा, पिता के सिर पर हथौड़े से ताबाड़तोड़ वार कर की हत्या

locationसीकरPublished: Aug 02, 2018 06:44:21 pm

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

tamkor murder case of jhunjhunu

murder accused

मलसीसर (झुंझुनूं).

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के मलसीसर उपखण्ड के गांव टमकोर में खोहरी निवासी एक बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता के सिर पर हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। बिसाऊ थानाधिकारी सोहनलाल के अनुसार बुधवार रात्रि में टमकोर के बस स्टेण्ड चौकिदार से सूचना मिली कि खोहरी निवासी सत्येन्द्र ढाका अपने पिता राजेन्द्र ढाका के साथ शराब के नशे में झगड़ा कर रहा है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मलसीसर पुलिस ने गंभीर रूप से घायल राजेन्द्र ढाका को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मलसीसर लाया गया, जहां पर चिकित्सक नहीं मिलने के कारण आरआर हॉस्पिटल झुंझुनूं में भर्ती करवाया गया, लेकिन अत्यधिक खून बह जाने केकारण राजेन्द्र ढाका की ईलाज के दौरान मौत हो गई।

आरोपित पुत्र वारदात के बाद मौके से फरार हो गया। इस सम्बन्ध में टमकोर सरपंच जगदीश प्रसाद प्रसाद ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच बिसाऊ थानाधिकारी सोहनलाल कर रहे हैं।

हथौड़े से किए ताबड़तोड़ वार

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपित सत्येन्द्र शराब के नशे में अपने पिता को टमकोर के बस स्टेण्ड के पास अपने पिता को जमीन पर गिरा रखा था। हथौड़े से लगातार सिर पर वार कर रहा था, जिससे राजेन्द्र बचाओ बचाओ चिल्ला रहा था। चौकीदार ने तुरन्त मलसीसर थाने में फोन कर घटना की सूचना दी। सुत्रों के अनुसार करीब छ माह पहले भी शराब के नशे में अपने पिता के साथ मारपीट की थी।

एफएसएल टीम व एमओबी टीम पहुंची मौके पर
घटना की सूचना मिलने के बाद गुरूवार सुबह एफएसएल टीम व एमओबी टीम झुंझुनूं भी घटना स्थल पर पहुंच कर वारदात के सम्बन्ध में अहम सुराग जुटाने का प्रयास किया है।

 

युवती की संदिग्ध मौत
पलसाना. बस्सी मोहल्ले में बुधवार शाम को एक युवती की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है। युवती को झुलसी हालत में लेकर परिजन सीकर के कल्याण अस्पताल पहुंचे थे। जहां से उसे गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बीरबल किलाणियां की 18 वर्षीय पुत्री सुनिता को शाम को झुलसी हालत में परिजन सीकर के कल्याण अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो