scriptसीकर जेल में स्पेशल सर्च अभियान, बंदियों के पास ये सामान होने की आशंका | special search operation in sikar jail | Patrika News

सीकर जेल में स्पेशल सर्च अभियान, बंदियों के पास ये सामान होने की आशंका

locationसीकरPublished: Mar 15, 2018 01:27:53 pm

Submitted by:

vishwanath saini

शिवसिंहपुरा स्थित सीकर जेल में दो दिन बंदियों का विशेष तलाशी अभियान चला। जेल के प्रत्येक बैरक को खंगाला गया और बंदियों के कपड़ों तक की जांच की गई।

sikar jail

सीकर. शिवसिंहपुरा स्थित जेल में दो दिन बंदियों का विशेष तलाशी अभियान चला। जेल के प्रत्येक बैरक को खंगाला गया और बंदियों के कपड़ों तक की जांच की गई। इसके बाद जेल में जयपुर से जांच करने आए अधिकारी तो लोट गए लेकिन, जिम्मेदारों का दावा है कि जांच के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। मोबाइल व सिम भी बरामद नहीं की गई है।

 

जेलर कैलाशचंद शर्मा के अनुसार जयपुर सेंट्रल जेल से हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर आरोपितों की फोटो वायरल होने की जानकारी पर शिवसिंहपुरा जेल में भी तलाशी अभियान चलाया गया था। पहले रात को जेल में बंद बंदियों की तलाशी ली गई। इसके बाद दिन में बैरक की छानबीन की गई।

 

READ : सीकर में अधिकारियों पर बेट व पत्थरों से इसलिए हुआ हमला, जान बचाकर भागे एईएन

 

जांच के लिए डीआईजी रैंज जयपुर के जयनारायण शेर मुख्यालय से निरीक्षण करने आए थे। उन्होंने जेल में बंद बंदियों से बातचित भी की। लेकिन, जेल में सब कुछ खंगालने के बाद कुछ भी हासिल नहीं हुआ। उल्लेखनीय है कि जयपुर स्थित सेंट्रल जेल में बंद आरोपितों के रंग खेलने के फोटो वायरल हुए थे। जिसके कारण सीकर की शिवसिंहपुरा जेल में भी बंदियों के पास मोबाइल या सिम होने की संभावना पर विशेष तलाशी ली गई थी।

नियमित तलाशी के निर्देश

अधिकारी जयनारायण शेर ने जेलर कैलाशचंद को जेल की नियमित जांच करने के निर्देश दिए। साथ में सुरक्षा संबंधी बंदोबस्त में मजबूती बनाए रखने की बात कही। ऐसे में जेल में हर दिन बंदियों की तलाशी लेने की व्यवस्था अमल में लाई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो