scriptSpeeding bus collided with tree, one killed, 14 injured | पेड़ से टकराई श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार बस, कई दूर तक घिसटी, एक की मौत, 14 गंभीर घायल | Patrika News

पेड़ से टकराई श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार बस, कई दूर तक घिसटी, एक की मौत, 14 गंभीर घायल

राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा थाना इलाके में आज सुबह एक बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

सीकर

Updated: June 14, 2022 03:00:36 pm

सीकर/नेछवा. राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा थाना इलाके में आज सुबह एक बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि 14 यात्री घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जयपुर रेफर किया गया है। सभी यात्री दिल्ली से सालासर दर्शनों के लिए जा रहे थे। इसी दौरान मंगलूणा चौकी के आगे सुबह करीब पांच बजे बस अनियंत्रित होकर उल्टी दिशा में जाकर एक पेड़ से टकरा गई। बस की रफ्तार इतनी तेज थी की पेड़ से टकराने पर भी वह काफी दूर तक घसिटती हुई चली गई। हादसे में उसमें सवार 15 लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाते समय दिल्ली के नोर्थ घोंडा निवासी ऋषभ पुत्र अशोक कुमार गुप्ता की मौत हो गई।

पेड़ से टकराई श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार बस, कई दूर तक घिसटी, एक की मौत, 14 गंभीर घायल
पेड़ से टकराई श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार बस, कई दूर तक घिसटी, एक की मौत, 14 गंभीर घायल

मची चीख पुकार, जमा हुई भीड़
बस पेड़ से टकराते ही उसमें सवार लोगों की चीख पुकार सुनाई देने लगी। सुबह के सन्नाटे को चीरती आवाज सुन मौके पर आसपास के लोग भी जमा हो गए। इसी बीच सूचना पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद हताहतों को तुरंत सालासर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें सीकर और बाद में गंभीर घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया।

खाटूश्यामजी व सालासर दर्शनों के लिए निकले थे
दिल्ली से यात्रियों का दल खाटूश्यामजी व सालासर बालाजी के दर्शनों के लिए रवाना हुआ था। पहले सालासर बालाजी के दर्शन कर दल खाटूश्यामजी जाने वाला था। पर इससे पहले ही रफ्तार ने पूरी योजना पर पानी फेर दिया।

चालक पर लापरवाही का आरोप, कार्रवाई की मांग
घटना को लेकर दिल्ली के ब्रम्हापुरी निवासी प्रेमचंद गोयल ने नेछवा थाना इलाके में रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया कि 50 यात्री रात दस बजे दिल्ली से सालासर के लिए रवाना हुए थे। इसी बीच सुबह पांच बजे चालक की लापरवाही से बस पेड़ से टकरा गई। जिसमें 15 जने घायल हो गए। रिपोर्ट में चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस ने बस जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.