scriptचोरों का फिर धावा, इस बार अटल सेवा केन्द्र को बनाया निशाना, जानें कितने की हुई चोरी | Stealing at atal seva kendra | Patrika News

चोरों का फिर धावा, इस बार अटल सेवा केन्द्र को बनाया निशाना, जानें कितने की हुई चोरी

locationसीकरPublished: Mar 21, 2017 05:50:00 pm

Submitted by:

dinesh rathore

इलाके के गांव श्यामपुरा पंचायत में बने अटबल सेवा केन्द्र में रात को चोरी हो गई। गार्ड जब तड़के तीन बजे शौच करके वापस आया तो उसे घटना की जानकारी हुई। गार्ड तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

क्षेत्र के श्यामपुरा पंचायत में बने अटबल सेवा केन्द्र में गार्ड पवन मीणा तैनात है। उसने बताया कि वह मंगलवार तड़के शौच के लिए गया था। जब वह शौच करके वापस लौटा तो ताला टूटा मिला। गार्ड ने बताया कि जब उसे अटल सेवा केन्द्र में बैटरियां, इन्वर्टर व कुर्सियां नहीं मिली तो उसने इसकी जानकारी गांव के सरपंच को दी। सरपंच ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पहले भी यहां गांव में बने चामुंडा मंदिर से चोरी हुई थी, जिसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में बने लगभग सभी मंदिरों में चोरी हो चुकी है। लेकिन पुलिस प्रशासन चोरों पर अंकुश लगाने में नाकामयाब रही है। इस बारे में नीमकाथाना एएसपी सुरेन्द्र दीक्षित व पुलिस उपाधीक्षक कुशाल ङ्क्षसह ने बताया कि इस इलाके में हुई चोरियों के पकडऩे के लिए टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही चोरी पर लगाम और चोरों को पकड़ा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो