scriptसीकर: धुलंडी के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो समुदाय के लोगों में पत्थराव, कई घायल, पुलिस जाप्ता तैनात | Stone Pelting Between Two Communities on Dhulandi in Sikar, 6 injured | Patrika News

सीकर: धुलंडी के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो समुदाय के लोगों में पत्थराव, कई घायल, पुलिस जाप्ता तैनात

locationसीकरPublished: Mar 22, 2019 07:31:39 am

Submitted by:

dinesh

विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर पथराव कर दिया…

clash
सीकर/खण्डेला।


दो समुदाय के लोगों में डीजे बजाने को लेकर हुई मारपीट मारपीट में के एक समुदाय के आधा दर्जन लोग हुए घायल पुलिस मौके पर पहुँचकर घायलो को लाई चिकित्सालय प्रथमिक उपचार के बाद चार लोगो को किया सीकर रेफर ग्राम दायरा का मामला दायरा में तीन थानों के पुलिस जाप्ता तैनात एंकर सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के दायरा ग्राम में धुलंडी के दौरान दो समुदायों के बीच डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर पथराव कर दिया। जब उस पक्ष के लोग पत्थरों से बचने के लिए घर में चले गए तो भी पत्थरबाज लोग बाज नहीं आये और घर में भी उन लोगों पर पथराव करते रहे। पीडि़त के घर के अंदर और छत पर दर्जनों पत्थर पड़े हुए थे। इस पत्थरबाजी में आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए। पथराव में घायल आधा दर्जन लोगों को खंडेला के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से चार लोगों को सीकर रेफर कर दिया गया।
झगड़े की सूचना के बाद मौके पर पहुंची खंडेला थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझाइश की कोशिश की। लेकिन मामला बढ़ता देख रानोली, थोई, अजीतगढ़ थानों की पुलिस व आरएसी के जाप्ते को बुलाया गया और लोगों से समझाइश की गई। इसपर एक समुदाय के लोगों का आरोप था कि ये लोग आये दिन ऐसी हरकतें करते रहते है।
झगड़े की सूचना के बाद नीमकाथाना एएसपी दिनेश अग्रवाल, पुलिस उपाधीक्षक रामवतार सोनी भी मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाईश कर मामले को शांत करवाया। शांतिव्यवस्था के लिए दायरा में आरएसी का जाब्ता तैनात कर दिया गया। फिलहाल शांति व्यवस्था बनी हुई है। पुलिस कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए थाने लायी है। इसके अलावा पीडि़त समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगो के खिलाफ नामजद रिपोर्ट भी पुलिस को दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो