VIDEO. बकरामंडी में दो पक्षों में पत्थराव के बाद तनाव, पुलिस ने तैनात किया जाब्ता

राजस्थान के सीकर शहर के बकरामंडी में बीती रात दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें पत्थरबाजी व मारपीट में एक युवक घायल हो गया।

By: Sachin

Updated: 24 Feb 2021, 04:40 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर के बकरामंडी में बीती रात दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें पत्थरबाजी व मारपीट में एक युवक घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस का जाप्ता तैनात किया गया। काफी संख्या में लोग कोतवाली पहुंच गए। बाद में पुलिस ने मामले में आठ लोगों को शांतिभंग में गिरफतार कर मामला शांत किया। वार्ड पार्षद अनुराग बागड़ी ने बताया कि बकरामंडी की जमीन पर पशुओं की खरीद फरोख्त व मीट का व्यापार होता है। जिसे लेकर कॉलोनी के अमरचंद ने कोर्ट में रिट दायर की थी। अमरचंद की रिट पर कोर्ट ने कुछ दिन पहले ही विवादित जमीन को खाली कराने का फैसला सुनाया था। इसी बात से नाराज दूसरे पक्ष के लोगों ने शाम को रिट लगाने वाले अमरचंद के घर पथराव कर दिया। ताराचंद नाम के एक युवक से मारपीट भी की गई। जिसमें वह घायल हो गया। घटना के विरोध में कॉलोनी के काफी लोग कोतवाली थाना पहुंचे। जहां उन्होंने पत्थरबाजों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

दूसरे पक्ष ने बताया बच्चों का झगड़ा
इधर, मामले में दूसरे पक्ष ने कोर्ट की जगह बच्चों के आपसी झगड़े को विवाद की वजह बताया। घअना के बाद एसपी, एएसपी सहित तीन थानों का पुलिस जाब्ता, क्यूआरटी व आरएसी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को बुलाकर समझाइश कर मामला शांत कराया। मामले में एक पक्ष की ओर से अमरचंद बागड़ी तो दूसरे पक्ष की ओर से कबीर अहमद ने कोतवाली में मामला दर्ज करवाया है।

शांतिभंग में ये हुए गिरफ्तार
पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें चार-चार व्यक्ति दोनों पक्ष के हैं। पुलिस ने बताया कि असलम पुत्र फतेह मोहम्मद, अली असगर पुत्र अकबर, मोहम्मद शरीफ पुत्र लाल मोहम्मद, मोहम्मद अकील पुत्र मोहम्मद रजाक, मिंटू पंवार पुत्र रामलाल, सुल्तानसिंह पुत्र देबूराम, जगदीश पुत्र हरीशचंद्र, राजू पुत्र सुगनचंद को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned