scriptदुकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव, कई घायल | Stones on two sides over shop dispute, many injured | Patrika News

दुकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव, कई घायल

locationसीकरPublished: May 29, 2020 01:27:18 pm

Submitted by:

Sachin

कारीगरान मोहल्ले में दो पक्षों के बीच दुकान के विवाद को लेकर मारपीट व पथराव हो गया। झगड़े की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों के हल्की चोटें आई है। दोनों पक्षों ने मारपीट की रिपोर्ट दी है।

दुकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव, कई घायल

दुकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव, कई घायल,दुकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव, कई घायल,दुकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव, कई घायल,दुकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव, कई घायल,दुकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव, कई घायल

सीकर. कारीगरान मोहल्ले में दो पक्षों के बीच दुकान के विवाद को लेकर मारपीट व पथराव हो गया। झगड़े की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों के हल्की चोटें आई है। दोनों पक्षों ने मारपीट की रिपोर्ट दी है। मोहल्ला कारीगरान में बरगद के सामने दुकान को लेकर इसाक व साजिद के बीच कहासुनी हो गई। दोनों में विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। एक-दूसरे को मारपीट करने लग गए। विवाद की सूचना पर दोनों के पक्षों के लोग जमा हो गए। पथराव व मारपीट की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने समझाइश करते हुए मामले को शंात करवाया। दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को हल्की चोंटे लगी। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुटटी दे दी गई। दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली थाने में शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दरवाजे के हैंडल से फंदा लगा युवक ने की आत्महत्या

लोसल. नगर पालिका के वार्ड नंबर 17 में दरवाजे के हैंडल से फंदा लगा कर युवक ने आत्महत्या कर ली। चार फीट पर दरवाजे के हैंडल से फंदा लगा हुआ व पास में खून देख कर पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया। एफएसएल टीम ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट उठाए। साथ ही फोटोग्राफी भी की। लोसल थाना अधिकारी भगवान सहाय ने बताया कि मृतक नगर पालिका के वार्ड नंबर 17 निवासी सुरेश पुत्र मालचंद रेगर है। 6 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। रात को परिवार के लोग खाना खाने के बाद सो गए। परिजन सुबह उठे तो दरवाजे के हैंडल से रस्सी के फंदे पर सुरेश बंधा हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजे के पास में मृत अवस्था में फर्श पर नीचे पड़ा हुआ था। पुलिस ने एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया। घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी राजेश आर्य भी मौके पर पहुंचे। पुलिस मृतक के परिजनों से घटना को लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।
आग लगने से गाय व बकरियां जली

सीकर. रसीदपुरा गांव में गुरूवार दोपहर आग लगने से एक गाय, बकरियां व पशुओं का चारा जल कर राख हो गया। आग लगने देख कर गांव के लोग पहुंचे। लोगों ने मिलकर आग बुझाई। मोहनलाल के मकान के पास में ही खेत में आग लगी थी। लकडियां व चारे में आग लग गई। वहां पर आग बुझाई। इसके बाद करीब 50 फीट दूरी पर पशुओं के लिए छप्पर बना रखे थे। अचानक छप्पर में आग लग गई। धीरे-धीरे आग पूरी तरह से फैल गई। आग लगते देखकर लोग बुझाने के लिए भागे। आसपास के लोग भी आए। आग से पास में ही रखा पशुओं का चारा जल गया। साथ ही छप्पर में बंधी गाय व दो बकरियां जल कर मर गई। आग की सूचना पर पटवारी व ग्राम सेवक भी पहुंचे। आग के कारणों का पता नहीं लग सका। उन्होंने सदर पुलिस को आग लगने की रिपोर्ट दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो