scriptKarva Chauth 2019: राजकुमार 15 लाख की कार व हेमंत पत्नी को गिफ्ट करेंगे 30 लाख का फ्लैट | story of husband who gifted Car and flat to wife on Karva Chauth 2019 | Patrika News

Karva Chauth 2019: राजकुमार 15 लाख की कार व हेमंत पत्नी को गिफ्ट करेंगे 30 लाख का फ्लैट

locationसीकरPublished: Oct 17, 2019 01:40:46 pm

Submitted by:

Sachin

Karva Chauth 2019: आस्था और उमंग का पर्व करवा चौथ गुरुवार को मनाया जाएगा। सुहागिन सदा सुहागिन रहने के लिए दिनभर निर्जल व्रत रखेगी।

Karva Chauth 2019: राजकुमार 15 लाख की कार व हेमंत पत्नी को गिफ्ट में देंगे 30 लाख का फ्लैट

Karva Chauth 2019: राजकुमार 15 लाख की कार व हेमंत पत्नी को गिफ्ट में देंगे 30 लाख का फ्लैट

सीकर.

Karva Chauth 2019: आस्था और उमंग का पर्व करवा चौथ गुरुवार को मनाया जाएगा। सुहागिन सदा सुहागिन रहने के लिए दिनभर निर्जल व्रत रखेगी। रात को चांद के साथ पति का दीदार कर ही उपवास खोला जाएगा। अपनी लंबी उम्र के करवा चौथ व्रत के लिए पतियों ने भी तैयारी कर ली है। पत्नियों के साथ दिनभर उपवास कर कोई हर पल का साथी होगा, तो कोई अनूठी सौगात देकर इस अवसर को उत्सव में बदलेगा। इस करवा चौथ हमने ऐसे पतियों को चुना है, जिन्होंने उपहार के रूप में पत्नी को फ्लेट और कार जैसे बड़े उपहार देना तय किया है। इसके लिए उन्होंने इनकी पहले से ही बुकिंग भी करा ली है।

सुप्यारी को मिलेगी सपनों की कार
करवा चौथ जयपुर रोड निवासी सुप्यार देवी के लिए बेहद खास होने वाली है। करवा चौथ पर उपहार के लिए पति राजकुमार परनामी ने उन्हें हुंडई की क्रेटा कार देना तय किया है। बकौल राजकुमार सुप्यारी कई महीनों से नई कार का सपना पाले थी। जिसे उन्होंने पहले ही करवा चौथ के गिफ्ट के रूप में पूरा करना तय कर लिया था। उन्होंने गुपचुप कार की बुकिंग करवाई है और करवा चौथ पर जोड़े से कार लेेने जाएंगे। श्रीगंगा हुंडई शॉ रूम संचालक सुरेश चौधरी ने बताया कि बुक कार की कीमत करीब 14.50 लाख रूपए है।

पत्नियों को मिलेंगे नए घर
करवा चौथ पर पत्नियों को उपहार में फ्लेट भी मिलेंगे। इसके लिए फतेहपुर निवासी हेमंत शर्मा ने पत्नी संगीता के लिए रामेश्वरम सिटी में फ्लेट बुक कराया है। इसी तरह किशनपुरा निवासी नवीन खीचड़ पत्नी रेखा, उदय प्रताप सिंह पत्नी रमावति और सांवली रोड निवासी आशुतोश तिवाड़ी पत्नी कंचन का नए आशियाने का सपना पूरा करेंगे। रामेश्वरम सिटी के निदेशक शीशराम रणवां ने बताया कि करवा चौथ के उपहार के रूप में काफी फ्लेट्स की बुकिंग हुई है। जो 20 से 30 लाख कीमत में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो