scriptकुलभूषण जाधव के बाद पाकिस्तान ने एक और भारतीय को किया गिरफ्तार | Indian arrested in Islamabad allegedly incomplete travel documents | Patrika News

कुलभूषण जाधव के बाद पाकिस्तान ने एक और भारतीय को किया गिरफ्तार

locationसीकरPublished: May 21, 2017 06:07:00 pm

Submitted by:

balram singh

भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी जाधव को ईरान से अगवा करके पाकिस्तान ले जाया गया था और वहां उन्हें खुफिया एजेंसी रॉ का एजेंट बताकर सैन्य अदालत ने फांसी दिये जाने का आदेश दिया।

India Pakistan

India Pakistan

कुलभूषण जाधव के मामले के बाद एक बार फिर पाकिस्तान ने दोनों देशों के बीच हो रहे तनाव को बढ़ाने का काम किया है। अब पाकिस्तान ने एक और भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया है। 
पाक मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो गिरफ्तार भारतीय के पास यात्रा को लेकर पूरे कागजात नहीं थे। भारतीय नागरिक पर विदेशी कानून के एक्ट 14 के तहत केस दर्ज किया गया है। 
आपको बता दें कि कुलभूषण जाधव मामले को लेकर दोनों देशों के बीच पहले से ही तनाव है और अब ये मामला इसको आगे ले जा सकता है। जाधव की फांसी को लेकर भारत ये मामला अंतरराष्ट्रीय कोर्ट लेकर गया जहां कोर्ट ने अपने अंतरिम फैसले में जाधव की फांसी पर रोक लगा रखी है।
भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी जाधव को ईरान से अगवा करके पाकिस्तान ले जाया गया था और वहां उन्हें खुफिया एजेंसी रॉ का एजेंट बताकर सैन्य अदालत ने फांसी दिये जाने का आदेश दिया। पाकिस्तान का कहना है कि उसे देश में आतंकी घटनाओं की वजह से गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो