ससुर ने सुबह-सुबह ही यूं उड़ा दिए बहु के होश

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को परिजनों की सहायता से नीचे उतरवाकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

By: vishwanath saini

Published: 07 Jun 2018, 05:31 PM IST

राजलदेसर. गांव आलसर में मंगलवार रात किसी समय 60 वर्षीय वृद्ध ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक गांव आलसर निवासी दीपाराम नायक (60) ने मंगलवार रात घर के पीछे बने छप्पर की बळी पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक दीपाराम का परिवार सीकर जिले के मलखेड़ा गांव में रहता है। वहीं खेतीबाड़ी का काम करता है। दीपाराम एक सप्ताह पहले गांव आलसर आया था। बुधवार सुबह पुत्रवधू चाय देने पहुंची तो दीपाराम फांसी के फंदे पर झूलता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को परिजनों की सहायता से नीचे उतरवाकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने पूर्णाराम की रिपोर्टपर मरग दर्जकर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

 

सालभर पहले करके गया था बहुत बड़ा कांड, इसे पकड़ने में पुलिस ने लगा दिया एडी चोटी तक का जोर

 

इतने शातिर चोर तो आपने पहले नहीं देखें होंगे, चोरी का ऐसा अजीब तरीका देखकर तो पुलिस भी हैरान रह गई !

 

हड़ताल से पंचायत समिति के काम हो रहे प्रभावित

श्रीमाधोपुर. मांगों को लेकर मंत्रालयिक कर्मचारियों का धरना 14वें दिन भी जारी रहा जिससे पंचायत समिति के कार्य प्रभावित रहे। सरकार के आदेश पर संविदा कर्मी एक दिन ही उपस्थिति देकर बुधवार को विकास अधिकारी सुप्यार कपूरिया को ज्ञापन देकर फिर हड़ताल पर चले गए। ब्लाक अध्यक्ष सुरेश सामोता ने बताया कि कर्मचारी व वर्षों से संविदा का दंश झेल रहे मनरेगा कार्मिक जो पंचायती राज की योजनाओं व जनहित की नीतियों को आम जन तक पहुंचा रहे है, लेकिन सरकार की उादासीनता के चलते दस वर्षो से मनरेगा कार्मिक अल्प वेतन पर कार्य कर रहे है।

 

राजस्थान में यहां जमकर बरसे बदरा, दिल हो गया गार्डन-गार्डन

 

झाडू बंद आन्दोलन : विधायक ने रसूख दिखाते हुए बेटे की दुकान के सामने कराई सफाई , जबकि पूरे शहर में जगह-जगह लगे कचरे के ढ़ेर

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned