Corona Virus- कोरोना संदिग्ध ने की आत्महत्या, आइसोलेशन रूम में लगाया फंदा

राजस्थान के सीकर जिले (Sikar In Rajasthan) के अजीतगढ़ थाना इलाके के हाथीदेह गांव में कोरोना वायरस संदिग्ध के फांसी के फंदे पर झूलकर आत्म हत्या करने से सनसनी फैल गई।

By: Sachin

Updated: 31 Mar 2020, 06:52 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले (Sikar In Rajasthan) के अजीतगढ़ थाना इलाके के हाथीदेह गांव में कोरोना वायरस संदिग्ध के फांसी के फंदे पर झूलकर आत्म हत्या करने से सनसनी फैल गई। (Suspected corona commited suicide) युवक पिछले सप्ताह महाराष्ट्र से आया था। जिसे स्वास्थ्य विभाग ने होम आइसोलेशन के निर्देश दिए थे। तब से वह परिवार से अलग एक कमरे में रह रहा था। लेकिन, आज सुबह जब वह नहीं उठा, तो परिजनों ने पहले तो बाहर से आवाजें दी। फिर भी नहीं उठा, तो परिजनों ने दरवाजा तोडकऱ देखा। जहां अंदर युवक पंखे पर फांसी के फंदे पर झूला हुआ मिला। मृतक का नाम नंदकिशोर रैगर है। जो महज 26 वर्ष का था।

 

भाई के साथ लौटा था गांव


अजीतगढ पुलिस थाने के सहायक थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि हाथीदेह निवासी नंदकिशोर रैगर एक सप्ताह पहले महाराष्ट्र से अपने भाई के साथ हाथीदेह गांव आया था। सूचना मलने पर चिकित्सा विभाग ने दोनों भाइयों की सरकारी अस्पताल में जांच कर होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद से दोनों भाई घरवालों से अलग कमरों में रह रहे थे। सोमवार की रात खाना खाकर वह अपने कमरे में सोने चला गया। मंगलवार की सुबह देर तक नहीं उठने के कारण घरवालों को उसकी चिंता हुई तो उसे काफी देर तक आवाज लगाई। फिर भी दरवाजा नहीं खोला तो घर वालों ने दरवाजा तोड़ दिया। देखा तो वह पंखे पर लटके फंदे पर झूल रहा था। इसकी सूचना परिजनों ने सरपंच एवं पुलिस को सूचना दी। पुलिस तुरंत हाथीदेह गांव जाकर फंदे से नंदकिशोर को नीचे उतारा। इसके बाद उसके शव को अजीतगढ सरकारी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसका पोस्टमार्टम कर पुलिस ने मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया।

 

महाराष्ट्र में करता था मजदूरी


परिजनों के मुताबिक मृतक नंदकिशोर महाराष्ट्र में मजदूरी का काम करता था। उसकी शादी करीब पांच साल पहले हुई थी। उसके डेढ़ साल का एक बेटा भी है। आत्म हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

Corona virus corona virus in india

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned