scriptकक्षा दो में पढ़ने वाले मासूम बच्चे को शिक्षक ने बेरहमी से पीटा, शरीर पर पड़े लाल निशान | Teacher beaten innocent child of second class khatushyamji sikar | Patrika News

कक्षा दो में पढ़ने वाले मासूम बच्चे को शिक्षक ने बेरहमी से पीटा, शरीर पर पड़े लाल निशान

locationसीकरPublished: Sep 19, 2019 01:43:41 pm

Submitted by:

Naveen

राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी ( Khatushyamji ) में एक शिक्षक ( Student Beat by Teacher ) द्वारा कक्षा 2 के छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है।

कक्षा दो में पढऩे वाले मासूम बच्चे को शिक्षक ने बेहरमी से पीटा, शरीर पर पड़े लाल निशान

कक्षा दो में पढऩे वाले मासूम बच्चे को शिक्षक ने बेहरमी से पीटा, शरीर पर पड़े लाल निशान

सीकर।
राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी ( Khatushyamji ) में एक शिक्षक ( Student Beat by Teacher ) द्वारा कक्षा 2 के छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। पिटाई के बाद बच्चे के शरीर पर लाल निशान पड़ गए। इसको लेकर लाडपुर गांव के एक युवक ने स्कूल के शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार पुलिस ने बताया कि लाडपुर गांव के बाबूलाल खाचरिया पुत्र मोहनलाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसका बेटा उसके गांव के ही सुबोध पब्लिक शिक्षण संस्थान में कक्षा दो में पढता है। मंगलवार को संस्थान में पढाने वाले शिक्षक नागरमल लुहाच ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई की। जिससे उसके शरीर पर लाल निशान हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें

ठेका लूटकर भाग रहे बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

शरीर पर पड़े लाल निशान
जानकारी के अनुसार शिक्षक ने बच्चे के साथ बेरहमी से मारपीट की। उसके शरीर पर जगह-जगह लाल निशान पड़ गए। हाथ-पैर के साथ बच्चे के गाल पर भी लाल निशान है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो