scriptप्रार्थना सभा में शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, कान का पर्दा फटा | teacher brutally beaten to student ear curtain torn in losal sikar | Patrika News

प्रार्थना सभा में शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, कान का पर्दा फटा

locationसीकरPublished: Aug 23, 2019 12:27:50 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Teacher Brutally Beaten to 10th Student : प्रार्थना सभा में शिक्षक के चांटा मारने से दसवीं कक्षा के छात्र के कान का पर्दा फट ( Student Ear Curtain Torn ) गया। परिजनों का आरोप है कि शिक्षक की शिकायत जब विद्यालय संचालक से की तो उन्होंने भी अभद्र व्यवहार किया।

Teacher Brutally Beaten to 10th Student : प्रार्थना सभा में शिक्षक के चांटा मारने से दसवीं कक्षा के छात्र के कान का पर्दा फट गया। परिजनों का आरोप है कि शिक्षक की शिकायत जब विद्यालय संचालक से की तो उन्होंने भी अभद्र व्यवहार किया।

प्रार्थना सभा में शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, कान का पर्दा फटा

लोसल.

Teacher Brutally Beaten to 10th Student : प्रार्थना सभा में शिक्षक के चांटा मारने से दसवीं कक्षा के छात्र के कान का पर्दा फट ( Student Ear Curtain Cracked Due to Beaten ) गया। परिजनों का आरोप है कि शिक्षक की शिकायत जब विद्यालय संचालक से की तो उन्होंने भी अभद्र व्यवहार किया। परिजनों ने लोसल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दी रिपोर्ट में छात्र के पिता रामगोपाल ने बताया कि उनका बच्चा बलवंतपुरा स्टैंड के पास विद्याश्रम स्कूल में कक्षा दसवीं में पढ़ता है। उन्होंने बताया कि 20 अगस्त को प्रार्थना सभा के दौरान शिक्षक ने बच्चे को पीटा। चांटा लगने से उसके कान का पर्दा फट गया। उसे सुनाई देना बंद हो गया।

यह भी पढ़ें

पहला मामला: भागते-भागते हांफ गया तो खुद ही पुलिस के पास पहुंचा आनंदपाल गैंग का गुर्गा

Crime in Sikar : परिजनों ने आरोप लगाया है कि विद्यालय प्रिंसिपल से शिक्षक की शिकायत की तो उन्होंने अभद्र व्यवहार कर विद्यालय से बाहर निकाल दिया। छात्र के बड़े भाई मुकेश ने विद्यालय निदेशक से मिलकर शिक्षक की शिकायत की तो वे गाली गलौच कर झगड़ा करने लगे। बच्चे के पिता रामगोपाल ने बताया कि गुरूवार को बच्चे के इलाज के बारे में बात की तो विद्यालय चेयरमैन प्रकाश रणवां ने इलाज करवाने से विद्यालय प्रशासन का कोई लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें

पुलिस पर हमला करने वाला आनंदपाल गैंग का इनामी बदमाश गिरफ्तार, ट्रकों में काटता था फरारी

ऐसी कोई घटना नहीं हुई:
छात्र के कान का पर्दा फंटने व झगड़ा किए जाने की घटना को लेकर स्कूल चेयरमैन ने बताया कि ऐसी कोई घटना स्कूल में नहीं हुई है। बच्चे के परिजन विद्यालय को बदनाम करने की कोशिश कर रहे है। हमने डॉक्टर रिपोर्ट के बारे में जानकारी ली है। मामूली चोट आई है। शिक्षक ने बच्चे को चांटा मारा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो