scriptteacher did obscene act with student in sikar | 50 वर्षीय शिक्षक ने आठवीं की छात्रा के साथ किया गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा | Patrika News

50 वर्षीय शिक्षक ने आठवीं की छात्रा के साथ किया गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके के सरकारी स्कूल में एक पैरा टीचर द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है।

सीकर

Published: October 17, 2021 09:24:39 pm

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके के सरकारी स्कूल में एक पैरा टीचर द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता आठवीं कक्षा की छात्रा है। जिसके पिता ने संबंधित थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पैरा टीचर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी की उम्र करीब 50 वर्ष है। उसने दो दिन पहले छात्रा से अश्लील हरकत की। जिसकी परिजनों द्वारा शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

50 वर्षीय शिक्षक ने आठवीं की छात्रा के साथ किया गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा
50 वर्षीय शिक्षक ने आठवीं की छात्रा के साथ किया गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, की सख्त कार्रवाई की मांग
शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ की गई हरकतों को लेकर ग्रामीणों में भी शिक्षक के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है। मामले में ग्रामीणों ने रविवार को विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पंचमेल की लकडिय़ों से भरी गाड़ी जब्त

नीमकाथाना. सीकर जिले की नीमकाथाना की वन विभाग की टीम ने शनिवार को पंच मेल लकड़ी का परिवहन करती एक जीप को जब्त किया है। जीप में काफी मात्रा में लकड़ी अवैध तरीके से ले जाई जा रही थी। क्षेत्रीय वन अधिकारी श्रवन लाल जाट ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि गुहाला ग्राम में बेर व खेजड़ी की हरी लकडिय़ों से भरी जीप जा रही हैं। सूचना मिलने पर गश्ती दल के प्रभारी रवि सिंह भाटी तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां लकडिय़ों से भरी जीप को रुकवाकर चालक से लकडिय़ों के बारे में पूछताछ की तो वह संतोष जनक जवाब नहीं दे पाया। इस पर टीम ने जीप को जब्त कर लिया और उसे नीमकाथाना रेंज ले आई। मामले में चालक से पूछताछ की जा रही है। मामले में वन अधिनियम के तहत जांच व कार्रवाई की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारCorona Vaccination: देश में 8 टीकों को मंजूरी के बावजूद लगाए जा रहे सिर्फ 3, जानें बाकी का क्या है स्टेटसपीएम मोदी आज ब्रह्मकुमारियों के 'आजादी का अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' अभियान श्रृंखला का शुभारम्भ करेंगेओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनबोर्ड ने दी बड़ी सुविधा, 10 वीं और 12 वीं की प्री बोर्ड परीक्षार्थियों को मिली रियायतआर्थिक संकट के बावजूद गहलोत सरकार के ठाठ-बाट में कमी नहीं, मंत्रियों के लिए खरीदी 30 लग्जरी गाड़ियांVideo Corona Alert: हल्के में ना लें तीसरी लहर... बडे कम्युनिटी स्प्रेड में कोरोना संक्रमणRAJASTHAN विधानसभा का Budget सत्र, भाजपा 'लॉ एंड आर्डर' के मुद्दे पर करेगी 'ATTACK '
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.