शर्मनाक: 12वीं की छात्रा को होटल में ले गया शिक्षक, रेप करके खींची अश्लील फोटो

शर्मनाक: 12वीं की छात्रा को होटल में ले गया शिक्षक, रेप करके खींची अश्लील फोटो

Vinod Singh Chouhan | Publish: Apr, 23 2019 02:27:51 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 02:27:52 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

शिक्षक के रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। पिपराली इलाके की एक छात्रा ने निजी स्कूल के शिक्षक पर उसके साथ बलात्कार करने और मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।

सीकर.

शिक्षक Teacher के रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। पिपराली इलाके की एक छात्रा ने निजी स्कूल के शिक्षक पर उसके साथ बलात्कार rape करने और मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। उद्योग नगर थाने में दर्ज हुए मामले के अनुसार पीडि़त छात्रा Student के पिता का कहना है कि उसकी बेटी पिपराली रोड स्थित एक निजी सीनियर सैकण्डरी स्कूल मैं पढ़ती है। इसके बाद वह नवलगढ़ रोड स्थित कोचिंग सेंटर में एसएससी की तैयारी करने के लिए जा रही थी। आरोप है कि स्कूल के अध्यापक विजय ने उसको जबरन बाइक पर बिठाने का प्रयास किया और होटल में चलने की बात कही। छात्रा ने होटल जाने से मना किया तो शिक्षक ने पिस्तौल दिखाकर एक होटल के अंदर ले गया। वहां उसके साथ बलात्कार करके उसके अश्लील फोटो खींच ली और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने छात्रा के साथ मारपीट की अश्लील फोटो के बल पर ब्लैकमेल किया। उद्योग नगर थाना पुलिस के अनुसार पीडि़त पिता की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी जांच की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned