बच्चों को भेजकर शिक्षक अकेली छात्रा के साथ करता था गंदी हरकतें

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में तीसरी कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा से शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है।

By: Sachin

Published: 21 Feb 2021, 11:37 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में तीसरी कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा से शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। मामले में छात्रा की मां ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मां ने यह दी रिपोर्ट
छात्रा की मां ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। जिसमें बताया है कि उसकी आठ वर्षीय पुत्री गांव की राजकीय प्राथमिक विद्यालय की तीसरी कक्षा में पढ़ती है। जो गत गुरूवार यानी 17 फरवरी को रोते हुए उसके पास पहुंची। जब उससे पूछा गया तो उसने शिक्षक पर गंदी हरकत करने की बात कही। उसने रोते हुए बताया कि स्कूल में एक शिक्षक ने पहले तो सभी बच्चों को भेज दिया। इसके बाद वह उसे आफिस में ले गया। जहां उसने उसे गोद में बैठा लिया और अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा ने बताया कि स्कूल में अन्य स्टाफ नहीं होने पर वह बहाने बनाकर सब को भेज देता है। इसके बाद वह ऐसी गंदी हरकतें करता है। छात्रा के पिता का भी विदेश में होना बताया जा रहा है।

बाइक का चालान काटा तो युवक हुआ बेकाबू, शांतिभंग में गिरफ्तार

सीकर शहर में राणीसती रोड़ पर बिना हैल्मेट व दस्तावेज नहीं होने पर एक युवक बेकाबू हो गया। शराब के नशे में बाइक को आग लगाने की धमकी देने लगा। उद्योगनगर पुलिस ने युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। एएसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि वह हैडकांस्टेबल जगमोहन के साथ राणी सती रोड पर एमवी एक्ट की कार्रवाई कर रहे थे। तभी एक बाइक पर दो युवक आए। चालक ने हैल्मेट नहीं लगा रखा था। उसके पास कागज नहीं थे। दस्तावेज नहीं होने पर उसकी बाइक को सीज कर दिया। तब पीछे बैठा युवक संदीप कुमावत बदतमीजी करने लग गया। उसने पेट्रोल निकाल कर बाइक में आग लगाने की धमकी दी। वह चालान कटने पर हंगामा करने लग गया।उसने कहा कि इतने लोग जा रहे हैं। उन्हें भी रोकों और चालान करों। उसे काफी समझाया। फिर भी वह नहीं माना। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ कर मेडिकल करवाया। उसे शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned