scriptteachers murder in ajeetgarh sikar | 19 घंटे बाद उठाया शिक्षक का शव, पत्नी सहित दो खिलाफ मुकदमा दर्ज | Patrika News

19 घंटे बाद उठाया शिक्षक का शव, पत्नी सहित दो खिलाफ मुकदमा दर्ज

राजस्थान के सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके में गुरुवार को शिक्षक सीताराम स्वामी की हत्या के मामले में परिजनों ने शुक्रवार को मृतक का शव उठाने से इन्कार कर दिया।

सीकर

Published: August 13, 2021 06:59:26 pm

सीकर/अजीतगढ़. राजस्थान के सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके में गुरुवार को शिक्षक सीताराम स्वामी की हत्या के मामले में परिजनों ने शुक्रवार को मृतक का शव उठाने से इन्कार कर दिया। मृतक की पत्नी पिस्ता देवी व एक अन्य युवक मुकेश पर हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने सैंकड़ों ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पर ही धरना दे दिया। जहां दोपहर तक पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाइश में जुटे रहे। आखिरकार दोपहर ढाई बजे नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव व पुलिस उपाधीक्षक गिरधारीलाल शर्मा के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम करवाकर शव का अंतिम संस्कार किया। अजीतगढ़ थाना प्रभारी प्रकाश सिंह राठौर ने बताया कि मृतक के मामा रायपुर जागीर की निमली ढाणी निवासी हनुमान दास स्वामी ने नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। गौरतलब है कि ग्राम रायपुर जागीर की नीमली की ढाणी निवासी सरकारी शिक्षक सीताराम स्वामी (40) का शव गुरुवार शाम को कुंडा का धाम के पास एक गड्ढे में मिला था। जो दो बहनों को बाइक पर ससुराल बहादुर सिंह की ढाणी लिसाडिय़ा छोडऩे गया था।

19 घंटे बाद उठाया शिक्षक का शव, पत्नी सहित दो खिलाफ मुकदमा दर्ज
19 घंटे बाद उठाया शिक्षक का शव, पत्नी सहित दो खिलाफ मुकदमा दर्ज

19 घंटे रास्ते पर पड़ा रहा शव, ग्रामीणों का जमा हुआ हुजूम
घटना के बाद से ही परिजनों ने मृतक का शव उठाने से मना कर दिया। वे हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे। ऐसे में पूरी रात के बाद शुक्रवार को भी आधे दिन तक शव घटना स्थल पर ही पड़ा रहा। सुबह तक सूचना पर सैंकड़ों ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गए। जो भी परिजनों के साथ धरने पर बैठ गए। इस दौरान शव को सुरक्षित रखने के लिए ग्रामीणों ने उसे चारों ओर से बर्फ से ढक दिया। करीब 19 घंटे के प्रदर्शन व आश्वासन के बाद शव घटना स्थल से उठा। जिसका तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। इस दौरान श्रीमाधोपुर के पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, पूरण गुर्जर, मोहन लाल जाट, खटकड़ सरपंच शंभू दयाल मीणा, बलराम यादव, रामनिवास यादव सहित कई जनप्रतिनिधियों ने घटना स्थल पहुंचकर पुलिस से वार्ता की।

इनका कहना है
परिजनों की रिपोर्ट पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
रतनलाल भार्गव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, नीमकाथाना

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.