scriptVIDEO: अतिक्रमणकारियों ने तहसीलदार पर जेळी से हमलाकर हाथ तोड़ा, कांस्टेबल का हाथ काटा, घायल अधिकारी ने भी दिया खुला चैलेंज | Tehsildar's hand was broken in the attack of trespassers | Patrika News

VIDEO: अतिक्रमणकारियों ने तहसीलदार पर जेळी से हमलाकर हाथ तोड़ा, कांस्टेबल का हाथ काटा, घायल अधिकारी ने भी दिया खुला चैलेंज

locationसीकरPublished: Jun 13, 2022 03:15:39 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे के बेसवा गांव में रास्ते से अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार व पुलिस प्रशासन पर अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया।

VIDEO: अतिक्रमियों ने तहसीलदार पर जेळी से हमलाकर हाथ तोड़ा, कांस्टेबल का हाथ काटा, घायल अधिकारी ने भी दिया खुला चैलेंज

VIDEO: अतिक्रमियों ने तहसीलदार पर जेळी से हमलाकर हाथ तोड़ा, कांस्टेबल का हाथ काटा, घायल अधिकारी ने भी दिया खुला चैलेंज

Attack on the team that went to remove encroachment in Fatehpur, Sikar. सीकर/फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे के बेसवा गांव में रास्ते से अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार व पुलिस प्रशासन पर अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया। कोर्ट के आदेश से रास्ता खुलवाते समय अतिक्रमियों ने जेली से तहसीलदार फारुक अली पर हमला कर दिया। जिसमें तहसीलदार का हाथ टूट गया। वहीं, बचाव में आए एक कांस्टेबल दिनेश का भी हाथ भी दांतों से काट लिया गया। घटना के बाद तहसीलदार व सिपाही का फतेहपुर के सरकारी अस्पताल में उपचार शुरू किया गया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8bmuza

कोर्ट के आदेश से रास्ता खुलवाने गई थी टीम
तहसीलदार फारुक अली ने बताया कि न्यायालय के आदेश से वे सोमवार सुबह करीब 11 बजे बेसवा गांव में खसरा नम्बर 1350 से अतिक्रमण हटवाने पुलिस की टीम के साथ गए थे। जहां कुछ हिस्से को तो अतिक्रमण से मुक्त करवा दिया गया। लेकिन, जैसे ही आगे बढ़े हसन खां, उसके भाई निजाम खां, इकबाल खां, तौफिक खां व अन्य लोगों ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान हसन खां ने उन पर जेली से हमला किया। जिसके वार को बचाने के फेर में हाथ की हड्डी टूट गई। कांस्टेबल दिनेश बीच बचाव करने आया तो आरोपियों ने उसका भी दांतों से हाथ काट लिया। घटना के बाद दोनों को फतेहपुर अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों का उपचार शुरू किया। घटना के बाद पुलिस ने हसन व तौफिक को हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

तहसीलदार ने दिया खुला चैलेंज
घायल तहसीलदार फारुक अली ने घटना के बाद अतिक्रमणकारियों को खुला चैलेंज दिया है। अस्पताल में उपचार के दौरान ही तहसीलदार ने कहा कि वे फतेहपुर के सभी अतिक्रमणकारियों को खुला चैलेंज दे रहे हैं कि हाथ टूटने पर भी वे पीछे नहीं हटेंगे और अपनी कार्रवाई जारी रखेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो