भारत-पाक तनाव के बीच सीकर से आई बड़ी खबर, अलर्ट मोड पर जिला प्रशासन, भारी पुलिस जाप्ता तैनात

Vinod Singh Chouhan | Publish: Feb, 27 2019 02:50:18 PM (IST) | Updated: Feb, 27 2019 05:17:38 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

भारत पाक तनाव के बीच सीकर में किसान व जिला प्रशासन के बीच तनाव बढ़ गया है। इस बीच भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है।

सीकर।

भारत-पाक तनाव के बीच सीकर में किसान व जिला प्रशासन के बीच तनाव बढ़ गया है। इस बीच भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है। बता दें कि प्याज उचित मूल्य की मांग को लेकर जिलेभर के हजारों किसान बुधवार को सडक़ उतर आए। अखिल भारतीय किसान सभा के बैनर तले किसान सुबह 11 बजे से कलक्ट्रेट पहुंचे और जाम लगा दिया। किसान नेताओं के मुताबिक पड़ाव मांग पूरी नहीं होने तक जारी रहेगा। जिसमें जिलेभर के किसान दिन और रात कलक्टे्रट पर डटें रहेंगे। जिसमें उनका खाना-पीना रहना कलक्ट्रेट पर होगा। किसान अपने खेतों से एक-एक कट्टा प्याज और खाने-पीने का सामान लेकर ट्रैक्टर ट्रॉलियों से पहुंचे। इधर कई संगठनों ने भी महापड़ाव को समर्थन दिया है। सभा के अध्यक्ष सागर खाचरिया ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने जिले में प्याज उत्पादक किसानों से जनसम्पर्क तेज कर दिया और महापड़ाव में शामिल होने की अपील की है। इधर , किसान आंदोलन के चलते जिला प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। वहीं भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है।

भारत पाक तनाव के बीच सीकर में किसान व जिला प्रशासन के बीच तनाव बढ़ गया है। इस बीच भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है।

कलेक्ट्रेट रोड़ जाम, रुट डायवर्ट
किसानों के महापड़ाव से कलेक्ट्रेट रोड़ पूरी तरह से जाम है। वहीं जिला प्रशासन ने जाम से बचने के लिए रुट डायवर्ट किया है। बता दें कि फतेहपुर रोड़ से कल्याण सर्किल की तरफ से आने वाले सभी वाहनों को कलेक्ट्रेट के पीछे से मोहल्ला नायकान से होते हुए भेजा रहा है। वहीं कल्याण सर्किल से फतेहपुर जाने वाले सभी वाहनों को इसी रस्ते से जाना होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned