scriptDJ पर नाचने की बात को लेकर युवक को चाकू से गोदा, गरमाया माहौल | tension in muslim colony for dance on dj injured attack by knife sikar | Patrika News

DJ पर नाचने की बात को लेकर युवक को चाकू से गोदा, गरमाया माहौल

locationसीकरPublished: Apr 09, 2019 01:05:11 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर शहर में मुस्लिम मोहल्ले जगमालपुरा रोड पर DJ की बात को लेकर दो पक्षों में माहौल गरमाया गया। जिसमें एक पक्ष के युवकों ने दूसरे पक्ष के युवक पर चाकू से हमला बोल दिया।

सीकर शहर में मुस्लिम मोहल्ले जगमालपुरा रोड पर DJ की बात को लेकर दो पक्षों में माहौल गरमाया गया। जिसमें एक पक्ष के युवकों ने दूसरे पक्ष के युवक पर चाकू से हमला बोल दिया।

DJ को लेकर मुस्लिम मोहल्ले में हुआ बवाल, युवक को चाकू से रौंदा, गरमाया माहौल

सीकर।
Sikar शहर में मुस्लिम मोहल्ले जगमालपुरा रोड पर सोमवार को DJ की बात को लेकर दो पक्षों में माहौल गरमाया गया। जिसमें एक पक्ष के युवकों ने दूसरे पक्ष के युवक पर चाकू से हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार DJ पर नाचने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक ने दूसरे व्यक्ति को चाकू मार दिया। जिसको गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है। पीडि़त पक्ष ने इब्राहिम सहित दो-तीन अन्य पर मारपीट करने का मुकदमा कोतवाली थाने में दर्ज कराया है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। एएसआइ बीरबल पूनिया ने बताया कि जगमाल रोड पर रहने वाले मोहम्मद फारूक ने रिपोर्ट दी है। जिसमें उसके आरोप हैं कि उसका पुत्र मोहम्मद वसीम डीजे पर नाच रहा था। इस दौरान दूसरे पक्ष से कहासुनी हो गई थी। इसके बाद बदला लेने के उदेश्य से इब्राहिम और उसके साथ दो-तीन लोगों ने मिलकर वसीम के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान इब्राहिम ने वसीम के चाकू मार दिया। घायल होने पर वसीम को एसके अस्पताल में पहुंचाया गया। यहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया है। पुलिस परिजनों के बयान लेकर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। मामले की जांच एएसआइ मदन को सौंपी गई है।

गर्दन और पसलियों में लगा चाकू
मारपीट के दौरान मोहम्मद वसीम के शरीर पर दो जगह चाकू के कट लगे हैं। इनमें एक घाव पसलियों के पास और दूसरा गर्दन पर लगने से खून बहने लगा था। पुलिस मौके पर पहुंची तब-तक मारपीट करने वाले पार हो चुके थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो