सीकर में दो पक्षों में हुए विवाद के बाद बाजार बंद, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े लोग

Naveen Parmuwal | Updated: 08 Aug 2019, 02:38:53 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Tension in Sikar After dispute in Two Groups: शहर में गुरुवार को अचानक उपजे विवाद के बाद इलाके के बाजार पूर्णतय बंद है। मौके पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया है। उधर, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों पक्षों में समझौते की कवायद शुरू कर दी है।

सीकर।
tension in sikar After dispute in Two Groups: शहर में गुरुवार को अचानक उपजे विवाद के बाद इलाके के बाजार पूर्णतय बंद है। मौके पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात ( Heavy police force in Sikar ) किया गया है। उधर, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों पक्षों में समझौते की कवायद शुरू कर दी है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा व सीओ सीटी सौरभ तिवाड़ी व शहर कोतवाली श्रीचंद सिंह भी कोतवाली पहुंचे है। जहां दोनों पक्षों के मौजिज लोगों को बुलाकर समझाइश की जा रही है। हालांकि कोतवाली थाने के बाहर खड़े आक्रोशित व्यापारी अब भी मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है।

आरोपियों की गिरफ्तारी होने पर ही अपने प्रतिष्ठान खोलने की बात कह रहे है। बता दें भोया गांव का एक युवक सुबह 10 बजे अजमेर स्टैंड स्थित अपनी दुकान खोलने के लिए आया था। इसी दौरान रास्ते में अन्य समुदाय के युवक की बाइक से उसकी टक्कर हो गई। इस पर दोनों पक्ष में मारपीट शुरू हो गई। कुछ देर बाद दूसरे समुदाय के और भी युवक मौके पर पहुंच गए और दुकान में घुसकर व्यापारी युवक से मारपीट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पर मौक पर नजदीकी व्यापारियों की भारी भीड़ जमा हो गई।

Read More :

सीकर में बाइक की टक्कर के बाद दो समुदाय में विवाद, शहर में तनावपूर्ण माहौल, भारी पुलिस जाब्ता तैनात

 

जिन्होंने घटना के विरोध में अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली पहुंच गए। सूचना पर पुलिस ने भी कोतवाली के साथ मौके पर मौर्चा संभाल लिया। उधर, आग की तरफ फैली खबर पर विभिन्न संगठन भी मौके पर पहुंच गए, जो टायर जलाकर और नारेबाजी कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned