VIDEO: दो पक्षों में लाठी- भाटा जंग से शहर में तनाव, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए उपद्रवी

राजस्थान की सीकर शहर में देवीपुरा रोड पर एक्सिस बैंक के पास बीती रात दो पक्षों में जबरदस्त लाठी भाटा जंग हो गई।

By: Sachin

Updated: 21 Jun 2021, 01:52 PM IST

सीकर. राजस्थान की सीकर शहर में देवीपुरा रोड पर एक्सिस बैंक के पास बीती रात दो पक्षों में जबरदस्त लाठी भाटा जंग हो गई। आग की तरह फैली घटना की सूचना पर एकबारगी दोनों पक्षों के काफी लेाग एकत्र होना शुरू हो गए। जिससे शहर में तनाव के हालात हो गए। सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक शहर विरेन्द्र शर्मा, ग्रामीण राजेश आर्य सहित शहर कोतवाली का जाब्ता मौके पर पहुंचा। जिसने बीच बचाव व समझाइश कर मामला शांत किया। पथराव में एक युवक के सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं, घटना के बाद भी देर रात तक पुलिस का जाब्ता मौके पर तैनात रहा।

पहले आपस में फिर दूसरे पक्ष से भिड़े युवक

जानकारी के अनुसार झगड़े की शुरूआत एक ही पक्ष के दो लोगों से हुई थी। यह आपस में झगड़ रहे थे। इसी दौरान वहां खड़े दूसरे पक्ष के पंकज के सिर पर इन्होंने वार कर दिया। इस पर दूसरे पक्ष के लोग भी एकत्र हो गए। आरोप है कि युवकों ने वहां घरों में पत्थर फैंके। इस दौरान वहां दोनों पक्षों के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। तनाव की सूचना पर भारी पुलिस जाब्ता मौके पर भेजा गया। पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। पंकज की ओर से अब्दुल, असलम, तौफिक, वासिम, मोसिन, आरिफ, आदिल व अन्य के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

सीसी टीवी में कैद हुई वारदात

झगड़े की यह वारदात एक्सिस बैंक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें कुछ लोग पैदल व स्कूटी पर भागते दिख रहे हैं। उनके पीछे कुछ युवक हाथ में लाठी लेकर दौड़ते व पत्थर फेंकते दिख रहे हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता कर रही है। साथ ही मौके पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

इनका कहना है-

पहले एक पक्ष के युवकों के बीच झगड़े की शुरूआत हुई थी। इसी बीच वहां खड़े दूसरे पक्ष के युवक से मारपीट कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विरेन्द्र कुमार शर्मा
पुलिस उप अधीक्षक, सीकर शहर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned