script

हादसा इतना जबरदस्त कि उड़ गए परखच्चे

locationसीकरPublished: May 03, 2019 07:43:46 pm

Submitted by:

Gaurav kanthal

श्रीमाधोपुर के पास गुरुवार को हुई पिकअप और ट्रैक्टर की भिड़ंत में पिकअप चालक की मौत हो गई।पुरुषोत्तम सुबह गांव से पिकअप लेकर श्रीमाधोपुर आ रहा था तभी श्रीमाधोपुर बजरी खाली कर पचलंगी जा रहे नरेश सैनी के टै्रक्टर से जयरामपुरा के पास पिकअप टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टै्रक्टर के परखच्चे उड़ गए तो पिकअप भी क्षतिग्रस्त हो गई।

sikar

sikar

हादसा इतना जबरदस्त कि उड़ गए परखच्चे

श्रीमाधोपुर. जयरामपुरा के पास गुरुवार को हुई पिकअप और ट्रैक्टर की भिड़ंत में पिकअप चालक की मौत हो गई।पुरुषोत्तम सुबह गांव से पिकअप लेकर श्रीमाधोपुर आ रहा था तभी श्रीमाधोपुर बजरी खाली कर पचलंगी जा रहे नरेश सैनी के टै्रक्टर से जयरामपुरा के पास पिकअप टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टै्रक्टर के परखच्चे उड़ गए तो पिकअप भी क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों ने घायल पुरूषोत्तम व टै्रक्टर चालक नरेश सैनी को सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने पुरूषोत्तम को मृत घोषित कर दिया वहीं नरेश का उपचार चल रहा है। पोस्टमार्टम कर पुरुषोत्तम का शव परिजनों को सौंप दिया। गौरतलब है कि पुरुषोत्तम की शादी 13 पहले ही हुई थी। इसके साथ ही वह घर का इकलौता चिराग था। पिता मालीराम सामोता खेती का काम करता था। खेती के लिए अब पानी नहीे होने से बेटा बड़ा होने पर एक पिकअप ला दी जिसको चलाकर पुरुषोत्तम उर्फ महावीर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। 19 अप्रेल 2019 को ही रींगस निवासी हंसा के साथ शादी की थी।
टे्रन की चपेट से सैनिक की मौत
नीमकाथाना. शहर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफोर्म नं. 2 पर बुधवार रात करीब दो बजे चेतक एक्सप्रेस टे्रन की चपेट में आने से सैनिक की मौत हो गई। जीआरपी एसएचओ मोहन लाल ने बताया कि रोहिलाणो का बास (दलेलपुरा), खेतड़ी, झुंझनूं निवासी सुमन कुमार रोहिलाण पुत्र श्रीराम (35) सेना में था। बुधवार रात करीब दो बजे चेतक एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहा था। रेलवे प्लेटफॉर्म नं. दो पर टे्रन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक नासिक (महाराष्ट्र) में आर्मी में तैनात था। जीआरपी थाना ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जीआरपी पुलिस को मृतक की जेब से मोबाइल मिला। जिससे मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना पर मृतक के परिजन नीमकाथाना पहुंचे। जहां पर परिजनों के सामने मृतक का पंचनामा किया गया। वहीं मृतक की जेब से दो टिकट मिली। एक टिकट चेतक एक्सप्रेस की मिली, जो नीमकाथाना से नई दिल्ली की थी। दूसरी टिकट नई दिल्ली से जलपाईगुड़ी की मिली। पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
ट्रेन से कटा युवक
फतेहपुर. सीकर से चूरू जाने वाली ट्रेन से कटने के कारण गुरुवार को एक युवक की मौत हो गई। हादसा फतेहपुर में बुधगिरी मंडी के पीछे की तरफ हुआ। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, मृतक युवक की पहचान नहीं होने पर उसका शव मोर्चरी में रखवाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो