scriptआरोपियों ने लूट व डकैती की एक दर्जन वारदात कबूली | The accused confessed to a dozen incidents of robbery and robbery | Patrika News

आरोपियों ने लूट व डकैती की एक दर्जन वारदात कबूली

locationसीकरPublished: Dec 14, 2019 06:34:03 pm

Submitted by:

Suresh

पेट्रोल पंप लूट के आरोपी गिरफ्तार, दो देशी कट्टे बरामद

आरोपियों ने लूट व डकैती की एक दर्जन वारदात कबूली

आरोपियों ने लूट व डकैती की एक दर्जन वारदात कबूली

पाटन. पिछले महीने नीमकाथाना रोड पर मेहरों की ढाणी में पेट्रोल पंप पर लूट के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में एक दर्जन लूट व डकैती की गिरफ्तारी की वारदातें कबूल की है। आरोपियों से देसी कट्टे भी बरामद किए गए हैं। उनसे और भी वारदातें खुलने की संभावना है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। पाटन थानाधिकारी नरेंद्र सिंह भढाणा ने बताया कि 22 नवंबर की रात को बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर कार्यरत सैल्समैन की कनपटी पर पिस्टल तानकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में टीम का गठन किया था। टीम ने लूट की वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ढाणी जैतावाली (खेतड़ी, झुंझुनूं) निवासी हंसराज उर्फ हंसा पुत्र बंशीधर , रूपसराय, नांगल चौधरी हरियाणा निवासी मुकेश उर्फ खैरिया पुत्र जयराम तथा मानौता (खेतड़ी, झुंझुनूं) निवासी धर्मेंद्र पुत्र शिवराम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से दो देशी कट्टे भी बरामद किए है।
यह थी घटना
पाटन-नीमकाथाना सडक़ मार्ग पर स्थित मेहरों की ढाणी पेट्रोल पंप पर 22 नवंबर को रात्रि करीब 11 बजे पल्सर बाइक पर तीन लोग सवार होकर आए। तीनों ने 200 रुपए का पेट्रोल डलवाया। इसी दौरान सेल्समैन राजू यादव की गर्दन पर पिस्टल जैसा हथियार लगा दिया। सेल्समैन चिल्लाने लगा तो उसका दूसरा साथी रोहिताश आवाज सुनकर बाहर आया तो उसके भी कनपटी पर पिस्टल तान दी। तीनों आरोपियों के पास पिस्टल थी। बदमाश सेल्समैन को कमरे में बंद कर जान से मारने की धमकी देकर एक लाख तीस हजार रुपए लूट ले गए। पीडि़त ने 23 नवंबर को पाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
कबूली आधा दर्जन से अधिक वारदात
पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की। इसमें उन्होंने आधा दर्जन से अधिक वारदात को अंजाम देना कबूला। आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे क्रेशरों, शराब ठेकों, पेट्रोल पंप को निशाना बनाते। इसके लिए वे पहले दिन में इन स्थानों की रैकी करते और रात को लूट की वारदात अंजाम देते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो