scriptVIDEO: सीने में चाकू घोंप आरोपी ने तड़पते युवक का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर अपलोड कर लिखा ‘अभी तो एक ही मारा हैे’ | The accused made a video of the young man by stabbing him in the chest | Patrika News

VIDEO: सीने में चाकू घोंप आरोपी ने तड़पते युवक का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर अपलोड कर लिखा ‘अभी तो एक ही मारा हैे’

locationसीकरPublished: May 18, 2022 05:14:14 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर शहर में एक बाइक सवार युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया। जब वह सड़क पर तड़प रहा था तो एक आरोपी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया।

सीने में चाकू घोंप आरोपी ने तड़पते युवक का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर अपलोड कर लिखा 'अभी तो एक ही मारा हैे'

सीने में चाकू घोंप आरोपी ने तड़पते युवक का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर अपलोड कर लिखा ‘अभी तो एक ही मारा हैे’

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में एक बाइक सवार युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया। जब वह सड़क पर तड़प रहा था तो एक आरोपी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। जिसके साथ उसनेे औरों को देख लेने की धमकी भी लिखी। घटना में घायल पीडि़त ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

साइड को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार विवाद बाइक सवारों के बीच साइड को लेकर हुआ। वार्ड नंबर 12 निवासी पीडि़त शंकरलाल की कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार 15 मई को रात करीब आठ बजे वह फतेहपुर रोड की तरफ से आ रहा था। इसी दौरान सबलपुरा पावर हाउस के पास बाइक सवार दो युवकों से उसका साइड को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना गहरा गया कि उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। एक आरोपी आरएस कायमखानी ने उस पर चाकू से भी वार किया। उसने चाकू सीधे उसकी छाती में घोंप दिया। जिससे वह बुरी तरफ घायल होकर सड़क पर गिर गया। जिसे नजदीकी लोगों ने हमलावरों से बचाते हुए अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उसके होठ व छाती पर 15 टांके लगाकर उसका उपचार किया। घटना में उसका दांया पांव भी टूट गया। जिसके चलते वह दो दिन तक अस्पताल में रहा। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसने पुलिस में घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ax57i
सोशल मीडिया घायल के वीडियो के साथ दी धमकी
घटना के बाद आरोपी आरएस कायमखानी ने सड़क पर घायल शंकरलाल का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया है। जिसमें शंकरलाल सड़क पर पड़ा दिखाई दे रहा है। आसपास काफी लोग भी जमा है। गाने के साथ अपलोड किए गए वीडियो के साथ आरोपी ने धमकी देते हुए लिखा है कि ‘देख लिया ना अंजाम। अभी वक्त है … सुधर जाओ..अभी तो एक ही मारा है..देख लेना अपने हिसाब से।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो