scriptThe camper broke the door of the sarpanch's farm house | VIDEO: सरपंच के फार्म हाउस का कैंपर से दरवाजा तोड़ा, पथराव कर दी जान से मारने की धमकी | Patrika News

VIDEO: सरपंच के फार्म हाउस का कैंपर से दरवाजा तोड़ा, पथराव कर दी जान से मारने की धमकी

राजस्थान के सीकर जिले की शिश्यू पंचायत के सरपंच जयराम खोवाल के फार्म हाउस में मंगलवार रात को तोडफ़ोड़ व पथराव का मामला सामने आया है।

सीकर

Published: July 06, 2022 12:35:20 pm

सीकर/शिश्यूं. राजस्थान के सीकर जिले की शिश्यू पंचायत के सरपंच जयराम खोवाल के फार्म हाउस में मंगलवार रात को तोडफ़ोड़ व पथराव का मामला सामने आया है। आरोप है कि कैंपर व बाइक सवार बदमाशों ने फार्म हाउस के मुख्य दरवाजे को तोड़ते हुए पथराव किया। गाली- गलौच करते हुए सरपंच व परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। मामले में सरपंच ने गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है।

सरपंच के फार्म हाउस का कैंपर से दरवाजा तोड़ा, पथराव कर दी जान से मारने की धमकी
सरपंच के फार्म हाउस का कैंपर से दरवाजा तोड़ा, पथराव कर दी जान से मारने की धमकी
जमीनी विवाद में हुआ हमला
सरपंच जयराम ने बताया कि उनकी गांव में ही फार्म हाउस की पुश्तैनी जमीन है। जिस पर बरसों से उनका परिवार रह रहा है। रात करीब सवा दस बजे उनके माता- पिता व बच्चे वहां मौजूद थे। इसी दौरान करीब सवा दस बजे श्योपाल गढवाल, मुकेश, ओमप्रकाश, चरणसिंह मुवाल अन्य लोगों के साथ सफेद केंपर व बाइक पर सवार होकर आए। जिन्होंने आते ही गालियां निकालना शुरू कर दिया और कैंपर से टक्कर मारते हुए फार्म हाउस का दरवाजा तोड़ दिया। जब परिजन बाहर निकले तो गालीगलौच करते हुए पथराव किया। जिसमें परिजन बाल- बाल बचे। सरपंच जयराम का आरोप है कि आरोपी उसकी पुश्तैनी जमीन हड़पना चाहते हैं। जिसे लेकर कोर्ट में भी वाद दायर है।
पुलिस पर मिलीभगत के आरोप
सरपंच जयराम ने पुलिस पर भी आरोपियों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है। सरपंच का कहना है कि आरोपी पहले भी उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। जिसे लेकर पुलिस को शिकायत की गई। लेकिन, आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। रात को भी फार्म हाउस पर हमले के बाद एसएचओ से संपर्क साधा तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। ऐसे में एसपी को फोन किया। जिसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।
घटना के बाद भी तीन बार लौटे बदमाश, जान को खतरा
सरपंच ने बताया कि आरोपी घटना के बाद भी दबंगई दिखाते रहे। रातभर में वे तीन बार लौटकर आए और गालीगलौच करते रहे। जिसे लेकर पुलिस भी को भी दुबारा बुलाया। सरपंच ने बताया कि उन्हें आरोपियों से जान का खतरा है। ऐसे में उन्हें व परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Train Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; 50 से अधिक यात्री घायलदिल्ली में आज पीएम मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेजगुलाम नबी ने कांग्रेस को दिया झटका, ठुकराया JK कैंपेन कमेटी का पद, बताया ये कारणकलकत्ता हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी, कहा - 'पश्चिम बंगाल में बिना पैसे दिए नहीं मिलती सरकारी नौकरी'Pro Boxing : रायपुर में आज दिखेगा मुक्केबाजी का रोमांच, विजेंदर सिंह व इलियासु सुले होंगे आमने-सामनेस्टूडेंट्स के लिए ये हैं सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर, डेली यूज़ के लिए बन सकते हैं बेस्ट ऑप्शनJammu-Kashmir News: शोपियां में फिर आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैकओडिशा के 10 जिलों में बाढ़ जैसे हालात, ODRAF और NDRF की टीमों को किया गया तैनात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.