scriptतीन महीने में एक ही एजेंसी के तीसरे डिलीवरी मैने से रुपयों का बैग छीन भागे बदमाश | The crook ran away snatching a bag of money | Patrika News

तीन महीने में एक ही एजेंसी के तीसरे डिलीवरी मैने से रुपयों का बैग छीन भागे बदमाश

locationसीकरPublished: Sep 29, 2020 04:41:04 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना कस्बे में बाइक सवार बदमाशों द्वारा गैस सिलेंडर के डिलीवरी मैन का रुपयों से भरा बैग लेकर फरार होने का मामला सामने आया है।

एक ही जगह से तीन महीने में तीसरे डिलीवरी मैने से रुपयों का बैग छीन भागे बदमाश

एक ही जगह से तीन महीने में तीसरे डिलीवरी मैने से रुपयों का बैग छीन भागे बदमाश

सीकर/नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना कस्बे में बाइक सवार बदमाशों द्वारा गैस सिलेंडर के डिलीवरी मैन का रुपयों से भरा बैग लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। घटना जेपी यादव पार्क के पास की है। जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी पहुंची। जिसने मौका मुआयना करने के साथ पीडि़त के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। खास बात ये है कि घटना उस मोंटू गैस एजेंसी के डिलीवरी मैन के साथ हुई। जिसके दो डिलीवरी मैन पहले भी ऐसी दो घटनाओं का शिकार हो चुके हैं। तीन में से जेपी पार्क के पास की ही ये दूसरी घटना है।

यूं दिया घटना को अंजाम
जानकारी के अनुसार मोंटू गैस एजेंसी का डिलीवरी मुकेश ट्रेक्टर से सिलेंडर की डिलेवरी कर रहा था। इस दौरान वह सिलेंडर के रुपये ट्रेक्टर पर ही रखे बैग में रख रहा था। इसी बीच पीछे से आया एक युवक उस बैग को लेकर भागा और थोड़ी दूरी पर ही खड़े एक बाइक सवार के पीछे बैठकर फरार हो गया। डिलीवरी मैन संभल पाता इससे पहले वे काफी दूर जा चुके थे। शोर- शराबा करने पर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

तीन महीने में तीसरी घटना
घटना से एक अजीब इत्तेफाक भी जुड़ा है। तीन महीने में मोंटू गैंस एजेंसी के तीसरे डिलीवरी के साथ यह घटना घटी है। जिनमें से दो वारदात जेपी पार्क के पास की है। पहली घटना 21 जुलाई को खेतड़ी मोड़ के पास घटी जब बदमाश डिलेवरी मैन के 30 हजार 37 रुपए ले भागे। इसके बाद आठ अगस्त को बदमाश जेपी यादव पार्क के पास से ही दूसरे डिलेवरी मैन से 45 हजार 500 रुपये ले उड़े। घटना के करीब डेढ महीने बाद ही फिर बदमाश अब उसी पार्क के पास वारदात को अंजाम दे गए। जिसके बाद घटना को लेकर कई सवाल उठ खड़े हुए हैं।


पुलिस व व्यवस्था पर उठे सवाल
घटना के बाद पुलिस व प्रशासन की निगरानी व्यवस्था पर सवाल गहरा गया हैं। पत्रिका ने मंगलवार को भी कस्बे की सीसीटीवी व्यवस्था पर सवाल उठाती खबर प्रकाशित की थी। उसी सीसीटीवी की कमी की वजह से बदमाश बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे गए। घटना के बाद लोगों में पुलिस व प्रशासन के खिलाफ आक्रोश भी दिखा।

ट्रेंडिंग वीडियो