scriptआंधी से खेत में बिजली का तार टूटकर गिरने से जली गेहूं की फसल | The crop of wheat burnt due to falling electric wire | Patrika News

आंधी से खेत में बिजली का तार टूटकर गिरने से जली गेहूं की फसल

locationसीकरPublished: Mar 30, 2021 04:23:38 pm

Submitted by:

Ashish Joshi

सीकर/पाटोदा. बठोठ गांव में पावर हाउस के पास मंगलवार को 33 हजार का तार टूटने से गेहूं की फसल जल गई। आग को देख मौके पर दौड़कर आए लोगों ने विभाग को सूचना देकर बिजली कटवाई।

आंधी से खेत में बिजली का तार टूटकर गिरने से जली गेहूं की फसल

आंधी से खेत में बिजली का तार टूटकर गिरने से जली गेहूं की फसल

सीकर/पाटोदा. बठोठ गांव में पावर हाउस के पास मंगलवार को 33 हजार का तार टूटने से गेहूं की फसल जल गई। आग को देख मौके पर दौड़कर आए लोगों ने विद्युत विभाग को सूचना देकर बिजली कटवाई। वहीं फसल में लग रही आग पर बड़ी मुश्किल से काबू पाया। पीडि़त इन्द्र ऐचरा ने अपनी गेहूं की फ सल को काट कर खेत में थ्रेसिंग के लिए रखी थी। दोपहर करीब 12 बजे खेत के ऊपर से गुजर रही 33 हजार केवी लाइन का तार टूट कर गिर जाने से आग लग गई। इससे खेत में रखी करीब 150 गेहूं की पुली जल गई। ग्रामीणों ने लाइन को सही करवाने तथा पीडि़त किसान को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन दिया। इस अवसर पर सिराजुद्दीन, इंद्र एजरा, मोहन सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुखदेव जांगिड़, जावेद, इंतजार अली, महिपाल अचरा, रामकुमार, गुलाब लेबर, जगदीश, मोहित जांगिड़ सहित अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो