शराबी सिपाही की कार खंभे से टकरा कर दुकान में घुसी, सटर व बरामदा टूटकर गिरा

राजस्थान के सीकर जिले में शराब के नशे में सिपाही की कार खंभे से टकराकर एक दुकान में घुसने का मामला सामने आया है।

By: Sachin

Published: 02 Dec 2020, 12:01 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में शराब के नशे में सिपाही की कार खंभे से टकराकर एक दुकान में घुसने का मामला सामने आया है। शहर के पिपराली रोड पर हुए हादसे में सिपाही की कार अनियंत्रित होकर पहले खंभे से टकराई और फिर दुकान का शटर तोड़ते हुए उसके अंदर घुस गई। जिसमें सिपाही घायल हो गया। जबकि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
हादसे के बाद मौके पर काफी लोग जमा हो गए। लोगों ने सिपाही को कार से निकाला। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद उद्योगनगर पुलिस ने सिपाही का मेडिकल परीक्षण करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चुनाव ड्यूटी पर जाते समय हादसा
थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि सिपाही श्रवण कुमार पुत्र जगदीश काशी का बास गांव निवासी है। जो फिलहाल धोद पुलिस थाने में पदस्थापित है। मंगलवार को वह सुबह चुनाव डयूटी में जा रहा था। तभी सामने एक बाइक और गाय अचानक आ गई। उन्हें बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार सड़क किनारे लगे एक खंभे से टकरा गई। कार की टक्कर लगते ही खंभा टूट कर गिर गया। इसके बाद कार दुकान का शटर तोड़ते हुए उसके अंदर घुस गई। कार काफी तेज गति में थी। तेज धमाके की आवाज सुनकर लोग पहुंच गए। लोगों ने क्षतिग्रस्त कार से सिपाही श्रवण को बाहर निकाला। सिपाही श्रवण को काफी चोटें आई थी। घटना का पता लगने पर दुकान मालिक भी पहुंच गए।

बरामदा व छज्जा टूटकर कार पर गिरा
दुकान मालिक साजिद व खुर्शीद ने बताया कि कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि खंभे से टकराने के बाद दुकान के आगे बना हुआ पूरा बरामदा और पूरा छज्जा टूट कर नीचे गिर पड़ा। गनीमत रही कि सिपाही सकुशल बच गया और उसे ज्यादा चोटें नहीं आई। मौके पर मौजूद लोगों ने सिपाही पर शराब पीने के आरोप लगाएं। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल में ले जाकर उसका मेडिकल परीक्षण करवाया। हालांकि किसी भी पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned