scriptव्यक्ति की मौत पर परिजनों ने करवाया हत्या का मुकदमा दर्ज | The family filed a case of murder on the death of the person. | Patrika News

व्यक्ति की मौत पर परिजनों ने करवाया हत्या का मुकदमा दर्ज

locationसीकरPublished: Mar 30, 2021 03:58:23 pm

Submitted by:

Ashish Joshi

सीकर/अजीतगढ़. धुलंडी पर गांव में रंग खेलकर घर लौटे एक अधेड़ की मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक के भाई ने थाना में नामजद हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

व्यक्ति की मौत पर परिजनों ने करवाया हत्या का मुकदमा दर्ज

व्यक्ति की मौत पर परिजनों ने करवाया हत्या का मुकदमा दर्ज

सीकर/अजीतगढ़. धुलंडी पर गांव में रंग खेलकर घर लौटे एक अधेड़ की मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक के भाई ने थाना में नामजद हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मंगलवार को पुलिस ने मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि बुर्जा की ढाणी निवासी मक्खन लाल योगी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 29 मार्च को उसका भाई महेश उर्फ कालू (40) दो बार धुलंडी खेलकर घर आ गया था। उसके बाद वह फिर बाहर चला गया।ं करीब 11.30 बजे वापस घर आया तो मृतक के कान से खून निकल रहा था। मक्खन लाल ने जब महेश से खून आने का कारण पूछा तो उसने कैलाश चाचा ने लकड़ी से मारपीट करने की बात कहीं ओर सर में दर्द होना बताया। परिजन घायल को तुरंत हाथीदेय अस्पताल में दिखाकर अजीतगढ गीतांजलि अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में चौमूं रेफर कर दिया। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई। इस पर परिजन मृतक को वापस अजीतगढ़ बाबा नारायण दास राजकीय सामान्य चिकित्सालय में लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने उसको मुर्दाघर में रखवा दिया। घटना की सूचना से मौके पर रात को ही नीमकाथानाअतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव एवं नीमकाथाना पुलिस उपाधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा पहुंचकर परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ की। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुुरू कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो