scriptएक घंटे तक ट्रांसफार्मर से उठती रही लपटें, दशहत में आए लोग | The flames kept rising from the transformer for an hour | Patrika News

एक घंटे तक ट्रांसफार्मर से उठती रही लपटें, दशहत में आए लोग

locationसीकरPublished: Oct 13, 2021 12:10:43 pm

Submitted by:

Ashish Joshi

सीकर-उदयपुरवाटी मार्ग का मामला, निगम अभियंता

एक घंटे तक ट्रांसफार्मर से उठती रही लपटें, दशहत में आए लोग

एक घंटे तक ट्रांसफार्मर से उठती रही लपटें, दशहत में आए लोग

सीकर. एक तरफ कोयला संकट की वजह से उपभोक्ताओं को पूरी बिजली नहीं मिल पा रही है। दूसरी तरफ विद्युत निगम प्रबंधन छीजत को नहीं रोक पा रहा है। मंगलवार को सीकर-उदयपुरवाटी मार्ग पर इसका उदाहरण देखने को मिला। यहां सडक़ किनारे एक ट्रांसफार्मर से लपटें उठती रही। लगभग एक घंटे तक ट्रांसफार्मर जलता रहा लेकिन निगम अमला मौके पर नहीं पहुंचा। इससे इलाके के लोग दशहत में आ गए। वहीं खेत मालिक को फसल की चिन्ता सताने लगी।
—————–
बड़ी चूक: पिपराली सर्किल पर गलत तरीके से लटका कैमरा, कैसे कैद होंगे अपराधी
17 अक्टूबर को इसी मार्ग से गुजरेंगे राज्यपाल
सीकर. शहर के पिपराली बाईपास सर्किल पर अपराध पर अंकुश लगाने के लिए लगाए गई तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरे प्रशासन की लापरवाही के चलते धोखा देते नजर आ रहे है। चार अक्टूबर को देर रात गुजरात से आए एक ट्रक ने सर्किल को टक्कर मार दी थी। इससे सर्किल व सर्किल पर लगे सीसीटीवी कैमरे का पोल टूट कर नीचे गिरने की स्थिति में आ गया। ऐसे में सीसीटीवी भी गलत दिशा में घूम गया है। मुख्य मार्ग पर काफी आवागमन होने के बाद भी प्रशासन ने अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया। अपराधी इलाके में बड़ी वारदात कर इस तरफ से निकल भी जाए तो प्रशासन को सीसीटीवी फुटेज मिलना नामुमकिन हो जाएगा वहीं पोल गिरने से बड़ा हादसा भी हो सकता है। पिपराली के वैदिक आश्रम में 17 अक्टूबर को होने वाले धार्मिक आयोजन में प्रदेश के राज्यपाल भी शिरकत करेंगे जो इसी मार्ग से होकर गुजरेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो