scriptहोटल के बाथरूम में फंदा लगा युवती ने की आत्महत्या | The girl committed suicide in the hotel bathroom | Patrika News

होटल के बाथरूम में फंदा लगा युवती ने की आत्महत्या

locationसीकरPublished: Jan 26, 2021 01:30:14 am

Submitted by:

Vikram

सीकर. स्टेशन रोड़ पर अशोका होटल में बाथरूम में युवती ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के पास से पुलिस को सुसाइड़ नोट भी बरामद हुआ है। युवती शादी से खुश नही थी। फिलहाल पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

Sensation: Puzzle of two sisters dead, police also get into a trap

Sensation: Puzzle of two sisters dead, police also get into a trap

सीकर. स्टेशन रोड़ पर अशोका होटल में बाथरूम में युवती ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के पास से पुलिस को सुसाइड़ नोट भी बरामद हुआ है। युवती शादी से खुश नही थी। फिलहाल पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। डीएसपी सिटी वीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मृतका की पहचान आरती भूकर निवासी झुंझुनूं के रूप में हुई है। वह एक दिन पहले घर से निकल आई थी। उसने परिजनों को कोचिंग जाने की बात कहीं थी। वह जयपुर के महारानी कॉलेज में पढ़ती है। उसने सीकर में शाम को आकर अशोका होटल में एक कमरा ले लिया। होटल में कमरा लेने के लिए खुद ही आईडी दी। युवती ने होटल में आने के बाद कुछ भी खाने का ऑर्डर नहीं दिया। सुबह काफी देर तक कमरा नहीं खुला। तब संकोच होने पर होटल कर्मचारियों ने कमरे में फोन किया। काफी देर तक कमरे में घंटी बजती रही। युवती ने फोन नहीं उठाया। तब होटल स्टाफ ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद कमरे के दरवाजे को खोला गया। युवती कमरे में बाथरूम के अंदर रस्सी से शावर से लटकी हुई मिली। कमरे की तलाशी में पुलिस को सुसाइड़ नोट भी मिला। पुलिस ने युवती के शव को फंदे से उतार कर एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो