पति विदेश में था, पत्नी पर बिगड़ गई मकान मालिक के भतीजे की नीयत

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में किराये के मकान में अकेली रह रही विवाहिता पर मकान मालिक के भतीजे की नीयत बिगड़ गई।

By: Sachin

Published: 27 Jun 2021, 06:55 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में किराये के मकान में अकेली रह रही विवाहिता पर मकान मालिक के भतीजे की नीयत बिगड़ गई। आरोप है कि उसने विवाहिता को फोन कर ब्लैकमेल कर दबाव बनाना शुरू कर दिया था। जिससे दुखी होकर उसने आत्महत्या कर ली। मामले में विदेश में रहने वाले विवाहिता के पति ने फतेहपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में जांच जारी है।

ये है मामला
फतेहपुर कोतवाली थानाधिकारी उदय सिंह यादव ने बताया कि फतेहपुर के रूपनगर (खांजी का बास) निवासी पति ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया था कि वह विदेश में रहता है और उसकी पत्नी राधेश्याम पीपलवा के घर पर किराए से रहती थी। उसी घर में मकान मालिक का भतीजा विशाल भी रहता था। जो उसकी पत्नी को फोन करके परेशान करता था तथा ब्लैकमेल कर रहा था। जिसके कारण पत्नी ने 21 जून को फांसी लगा लगाकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट के आधार मामले की जांच शुरू की गई तो कॉल डिटेल में आरोपी विशाल के मृतका के मोबाइल पर कई बार फेान करना सामने आया। इस पर आरोपी विशाल पुत्र (32) सुशील शर्मा को शनिवार को बावड़ी स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया गया। जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है।

आरोपी के पास मिला टूटा हुआ मोबाइल
थानाधिकारी उदय सिंह ने बताया कि आरोपी के पास से मृतका का टूटा हुआ मोबाइल भी बरामद हुआ है। जिसे कब्जे में ले लिया गया है। कॉल डिटेल व पूछताछ के आधार पर मामले में आगे की जांच की जा रही है।

पत्नी ने पहले भी की शिकायत
जानकारी के अनुसार मृतका का पति कुवैत में कमाता है। 21 जून को उसे पत्नी की आत्महत्या की जानकारी मिली। इस पर वह 23 जून को सीकर आया। पति का कहना है कि पत्नी ने पहले ही उसे आरोपी द्वारा परेशान किए जाने की शिकायत की थी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned