VIDEO. पड़ौसन की हत्या कर पास ही घूमता रहा हत्यारा

(sikar dantaramgarh karad murder case) राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे के करड़ गांव में शनिवार को हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

By: Sachin

Published: 28 Feb 2021, 09:01 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे के करड़ गांव में शनिवार को हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्यारा पड़ौसी हेमराज कुमावत निकला है। जिसने कर्जा चुकाने के लिए पड़ौस में चोरी की योजना बनाई थी। चोरी करते पकड़े जाने पर उसने मदन कंवर का चाकू से गला रेंत दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे 30 हजार रुपए व सोने के गहने भी बरामद कर लिए है।

घर में था आना-जाना
एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि महिला मदन कंवर की हत्या के आरोपी करड़ निवासी हेमराज कुमावत पुत्र रामेश्वरलाल कुमावत का महिला के घर पर अक्सर आना-जाना था। नशे के आदी हो चुके हेमराज पर काफी कर्जा हो गया था। जिसे वह चुका नहीं पा रहा था। उसे मदन कंवर के घर पर हमेशा रुपए रहने की जानकारी थी। ऐसे में उसने कर्जा चुकाने के लिए मदन कंवर के घर चोरी की योजना बनाई। इसके लिए उसने करीब दो महीने रैकी की। कई प्रयास भी किए लेकिन सफल नहीं हो सका। घटना के दिन जब मृतका का पति मूलसिंह रेनवाल में पशुआहार लेने के लिए गया तो वह पीछे से घर में घुस गया और मदन कंवर की हत्या कर जेवर व नगदी चुरा लिए। एसपी ने बताया कि वारदात के बाद भी आरोपी घटनास्थल के आसपास ही घूम रहा था। जिसे पुलिस ने संदेह के आधार पर पकड़ लिया था। बाद में सख्ताई से पूछने पर उसने जुर्म कबूल कर लिया।

महिला ने घर में चोरी करते देखा तो चाकू से गला काटा
पुलिस के अनुसार हेमराज चोरी के इरादे से पड़ौस के घर में घुसा था। लेकिन, जब वह चोरी कर रहा था तभी मदन कंवर आवाज सुनकर वहां पहुंच गई। उसने हेमराज को टोका तो वह घबरा गया और आनन फानन में उसने चाकू निकाल लिया और मदन कंवर का गला रेंतकर हत्या कर दी। इसके बाद वह घर से निकल कर वापस अपने घर आ गया। इसके बाद घटनास्थल के आसपास ही घूमता रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned