घर से युवती का अपहरण करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

सीकर. नागौर जिले के जसवंतगढ थाना क्षेत्र में पिछले दिनोंं हुए युवती के अपहरण के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने सीकर से दस्तयाब कर लिया है।

By: Sachin

Published: 16 Sep 2020, 05:33 PM IST

सीकर. नागौर जिले के जसवंतगढ थाना क्षेत्र में पिछले दिनोंं हुए युवती के अपहरण के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने सीकर से दस्तयाब कर लिया है। आरोपी ने करीब दो दर्जन बदमाशों के साथ मिलकर युवती का जबरदस्ती अपहरण कर लिया था। नागौर पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ ने बताया कि जसवंतगढ थाना क्षेत्र के गांव लेडी निवासी विमला देवी ने आठ सितम्बर को लिखित शिकायत देकर बताया कि सुबह तीन गाडिय़ों में सवार करीब दो दर्जन युवक उसके घर आए और बेटी को जबरन उठा ले गए। इनमें अमित कुमार जाट निवासी तारपुरा जिला सीकर भी था। उसने व उसके बेटे विकास ने बीच बचाव किया तो उनके साथ मारपीट की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों व युवती की तलाश आरंभ कर दी। नागौर पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीडवाना संजय गुप्ता के सुपरविजन में डीडवाना सीओ गणेशाराम, कुचामन सीओ मोटाराम बेनीवाल के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया गया।


चार वाहन जब्त, 8 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में पूर्व में 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर 4 वाहन जब्त किए हैं। पुलिस ने बताया कि इन्दोखली निवासी भेरूसिंह चारण, झाड़ोद निवासी अजयसिंह, नया बास मण्डा निवासी कृष्ण महला, नोजला की ढाणी निवासी हरेन्द्र नोजल, बादेड़ निवासी गणेश ठोलिया, बल्दु निवासी कैलाश जाखल व नन्दकिशोर, छोटी खाटू निवासी देवेन्द्र को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस टीमों द्वारा सीकर, जयपुर, दिल्ली व गाजियाबाद में अपहर्ता की तलाश की गई। मंगलवार को अपहरण के मुख्य आरोपी अमित कुमार को डीडवाना से पुलिस ने पकड़ा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned