scriptपुलिस की सख्ताई में नहीं टूट रहा मास्टर मांइड | The master's condition is not broken by the police. | Patrika News

पुलिस की सख्ताई में नहीं टूट रहा मास्टर मांइड

locationसीकरPublished: Feb 07, 2019 06:03:08 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

50 लाख के मोबाइल चोरी होने का मामला, फरार साथियों का नहीं बता रहा सुराग, हरियाणा पहुंची पुलिस

sikar

पुलिस की सख्ताई में नहीं टूट रहा मास्टर मांइड

सीकर. लग्जरी कार लेकर मोबाइल सेंटर से 50 लाख के मोबाइल चुराने वाला मास्टर माइंड तारीफ पुलिस के सामने अपना मुंह नहीं खोल रहा है। जबकि आरोपी और उसके एक साथी जुबैर को पुलिस ने पिछले कई दिनों से रिमांड पर ले रखा है। लेकिन, गिरोह से जुड़े तीन आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। जिनका पता पुलिस अभी इनसे उगलवा नहीं पाई है। प्रशिक्षु आइपीएस सुनील सिहाग ने बताया कि मोबाइल चुराने वाले दोनों आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। गौर तलब है कि दोनों आरोपियों को पुलिस मेवात रोड भिवाड़ी अलवर से दबोच कर लाई थी। इनके कब्जे से पुलिस ने 155 मोबाइल बरामद किए थे। इससे पहले पुलिस ने प्रकरण में तीन आरोपी मुश्ताक, फैसर व वसीम को गिरफ्तार किया था। इनके पास गिरोह द्वारा यहां चुराए हुए मोबाइल मिले थे। जो 30 दिसंबर को तापडिय़ा बगीची स्थित सत्यम मोबाइल सेंटर से गिरोह के सदस्य चोरी कर ले गए थे।
हरियाणा में छूपे होने की सूचना
गिरोह के फरार बाकी सदस्य अफजल, फारूक व कासिम के बारे में हरियाणा से सूचना मिली है। कोतवाल वीरेंद्र के नेतृत्व में पुलिस ने एक टीम वहां भिजवाई है। ताकि फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके और चुराए हुए बाकी मोबाइल पुलिस और बरामद कर सके। क्योंकि गिरोह का मास्टर माइंड तारीफ भी हरियाणा का ही रहने वाला है।
पहले यहां की वारदात
2012 में चोरी की बेट्री खरीदने के मामले में पकड़ा गया मास्टर माइंड तारीफ अलवर, अहमदाबाद, दिल्ली, प्रोइंट साहिबा हिमाचल प्रदेश, रूद्रपुर उतराखंड, करनाल, करोल बाग थाने के पास, भिवाडी के फुलबाग, नागपुर महाराष्ट्रा में मोबाइल सहित अन्य सामान चोरी कर चुका है।
कौन देकर गया हथियार?
सीकर. फतेहपुर रोड पर पिस्टल के साथ पकड़ में आए युवक को चंद्र ङ्क्षसह को कोतवाली पुलिस ने बुधवार को न्यायालय में पेश किया। प्रशिक्षु आरपीएस सुनील सिहाग ने बताया कि न्यायालय ने आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। शुरूआती पूछताछ में आरोपी का पहले का कोई अपराधिक रिकार्ड हाथ नहीं लगा है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि इसको पिस्टल कोई देकर गया है। जिसका पता लगाने का पुलिस प्रयास करेगी। गौर तलब है कि मुखबिर की सूचना पर चंद्र ङ्क्षसह को पुलिस ने फतेहपुर रोड पर दबोचा था। मौके से उसके पास पुलिस को एक युवक पिस्टल बरामद हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो