scriptपुलिस जीप को टक्कर मारने की कोशिश के बाद तलवार लेकर निकले बदमाश, पुलिसकर्मियों से की हाथापाई | The miscreants beat up the police | Patrika News
सीकर

पुलिस जीप को टक्कर मारने की कोशिश के बाद तलवार लेकर निकले बदमाश, पुलिसकर्मियों से की हाथापाई

राजस्थान के सीकर जिले के रानोली थाना इलाके में पुलिस ने बुधवार को दो बदमाशों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है।

सीकरJul 28, 2021 / 07:39 pm

Sachin

पुलिस जीप को टक्कर मारने की कोशिश के बाद तलवार लेकर निकले बदमाश, पुलिसकर्मियों से की हाथापाई

पुलिस जीप को टक्कर मारने की कोशिश के बाद तलवार लेकर निकले बदमाश, पुलिसकर्मियों से की हाथापाई

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के रानोली थाना इलाके में पुलिस ने बुधवार को दो बदमाशों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी अखेपुरा टोल बूथ पर नाकाबंदी के दौरान पकड़े गए। जिन्होंने पुलिस से भी हाथापाई की। थानाधिकारी कैलाश चंद ने बताया कि बुधवार को अखेपुरा टोल प्लाजा पर नाकाबंदी के दौरान एक तेज रफ्तार एसयूवी आई। जिसे रोकने का इशारा करने पर शराब चालक ने उनकी सरकारी गाड़ी को टक्कर मारने की कोशिश की। इसी बीच वह डिवाइडर से टकराकर रुक गई। जिसमें से तीन युवक हाथ में तलवार लिए निकले और गाड़ी छोड़कर भागने लगे। रोकने पर वे पुलिस के साथ भी हाथापाई करने लगे। इस पर पुलिस ने उन्हें पकड़कर गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी धोद कस्बे का वार्ड नम्बर 12 निवासी कुल्डा राम (38) पुत्र गुमाराम, वार्ड नम्बर एक निवासी अशोक कुमार (30) पुत्र शोभाराम तथा अंकित पुत्र ओमप्रकाश है। जिनमें से अशोक कुमार के खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज हैं। जबकि अशोक का पिता ओमप्रकाश लोसल थाने का हिस्ट्रीशीटर रह चुका है। चोटिल होने पर एक आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले की जांच जारी है।

नकबजन को गिरफ्तार कर माल बरामद किया
इधर, दांतारामगढ पुलिस ने दो दिन पूर्व बाज्यावास में लोहे के गोदाम में चोरी के मामले में शातिर नकबजन को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि 27 जुलाई को परिवादी जगदीश ने मामला दर्ज करवाया था कि उसका खाटूश्यामजी रोड़ तन बाज्यावास में लोहे का कारखाना है। जिसमें 26 जुलाई की रात को शटर का ताला तोड़कर एक ग्लेण्डर मशीन, दो ड्रील मशीन व एक बैलडिंग मशीन सहित अन्य सामान अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। उक्त मामले में पुलिस ने टीम गठित कर तलाश शुरू की। रात्रि में किसानों ने तीन संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में थाने पर सूचना दी। जिसपर पुलिस ने तीनों को दस्तयाब कर अलग-अलग पूछताछ की। जिसमें आरोपित अशोक कुमार ताखर पुत्र रिछपाल सिंह निवासी मगनपुरा की गतिविधियां संदिग्ध दिखी। पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल लिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित पर श्रीमाधोपुर थाने में 26 मई 2019 बिजली सामग्री की चोरी का मामला दर्ज है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो