scriptबाइक सवार युवकों के पास ऐसा क्या मिला कि देखकर आक्रोशित हो गए लोग | The people got bored after seeing what they got from the bike rider | Patrika News

बाइक सवार युवकों के पास ऐसा क्या मिला कि देखकर आक्रोशित हो गए लोग

locationसीकरPublished: Jan 14, 2019 05:43:15 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

पिपराली के पास सिंहासन गांव में शनिवार को एक बाइक पर टुकडे कर नीलगाय के गोस्त को लेकर जा रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने दबोच लिया।

sikar local crime

बाइक सवार युवकों के पास ऐसा क्या मिला कि देखकर आक्रोशित हो गए लोग

सीकर.

पिपराली के पास सिंहासन गांव में शनिवार को एक बाइक पर टुकडे कर नीलगाय के गोस्त को लेकर जा रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने दबोच लिया। हालांकि पुलिस और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचने से पहले दोनों युवक फरार हो गए। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने नीलगाय का गोश्त व दो छुरी बरामद की है और रिपोर्ट दर्ज होने पर अज्ञात युवकों की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार दोपहर में गांव के कुछ युवा बाइक लेकर जा रहे थे। कच्चे रास्ते में दो बाइक सामने से आती दिखाई दी। जब वह सामने से गुजरी तो एक बाइक पर रखे प्लास्टिक के कट्टे से खून बहता देख ग्रामीणों को शक हुआ। उन्होंने बाइक रूकवा कर पूछा तो बाइक सवार युवकों ने कहा कि कट्टे में काटा हुआ पाडा लेकर जा रहे हैं। इस पर ग्रामीणों ने कट्टा खोलकर देखा तो उसमें नीलगाय का बच्चा कट्टा हुआ था। इसके बाद दोनों बाइक सवार युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया गया। इसकी सूचना पिपराली पुलिस चौकी व वन विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। वन विभाग के रेंजर श्रवण झाझडि़या ने बताया कि मौके पर वन रक्षक धर्मपाल को भिजवाया गया था। पुलिस के सामने प्लास्टिक के कट्टे में नीलगाय का बच्चा कटा हुआ मिला। जिसका पोस्टमार्टम कराया गया है। इसके अलावा मौके पर दो छुरी बरामद हुई है। हालांकि बाइक को जब्त कर लिया गया है। लेकिन, बाइक सवार मौका देखकर पार हो गए। अज्ञात युवकों के खिलाफ वनजीव अधीनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
दो बार दी दबिश
रेंजर श्रवण झाझडि़या के तहत युवकों को पकडऩे के लिए बावरिया बस्ती में दो बार दबिश दी गई। लेकिन, वहां कोई नहीं मिला। विभाग का प्रयास रहेगा कि रात को दबिश देकर अज्ञात संबंधित युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाए। वन्यजीवों की सुरक्षा के लिए गांव के आस-पास वन रक्षक को तैनात किया गया है।
demo pics

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो