script

शिक्षक चाय बनाने के बहाने बुलाता था छात्रा को, और करता था अश्लील हरकतें

locationसीकरPublished: Dec 20, 2019 05:57:59 pm

आठवीं कक्षा की छात्रा से चाय बनवाने के बहाने छेड़छाड कर अश्लील हरकतें करने के आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है।

Ujjain Court,ujjain crime nesws,saja,ched chad,

स्कूल आते-जाते परेशान व शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देने वाले चार युवकों को एक-एक वर्ष की सजा

श्रीमाधोपुर. आठवीं कक्षा की छात्रा से चाय बनवाने के बहाने छेड़छाड कर अश्लील हरकतें करने के आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है। महिला अनुसंधान सेल डीएसपी बनवारीलाल धायल ने बताया कि सत्यनारायण आचार्य (५३) पुत्र मालीराम निवासी श्रीमाधोपुर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि छात्रा के बयानों व जांच के आधार पर गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि शिक्षक सत्यनारायण आचार्य राउप्रावि नं. 2 में पढ़ाते थे। विद्यालय में आठवीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा को उन्होंने चाय बनाने के लिए भेजा। इस दौरान एक छात्रा प्लेट साफ करने चली गई। तब शिक्षक ने छात्रा को पकड़ कर अश्लील हरकतें की। उन्होंने बताया कि घटना १३ नवम्बर को हुई थी। घटना का पता लगने के बाद २७ नवम्बर को मुकदमा दर्ज कराया गया। इसके बाद डीएसपी बनवारीलाल को मामले की जांच सौंपी गई। उन्होंने बच्ची व अन्य बयानों के आधार पर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि शिक्षक के खिलाफ पहले से भी कई शिकायतें की गई थीं। जिला शिक्षा अधिकारी मुख्यालय प्रारंम्भिक शिक्षा सीकर ने आदेश जारी कर आरोपी शिक्षक सत्यनारायण आचार्य को निलम्बित कर दिया था।

११ दिन से धरने पर बैठे लोग


घटना के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पिछले ११ दिनों से धरना दिया जा रहा है। धरने पर बैठे डॉ. मानवतावादी संस्थान के प्रदेशाध्यक्ष कन्हैयालाल शार्दुल व संयोजक राधेश्याम बरबड़ ने बताया कि जब तक पीडि़त परिवार के लोगों को धमकी देने वाले आरोपी श्रवण आचार्य व रामोतार महरड़ा को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, धरना जारी रहेगा।
इधर, खंडेला में जांच अधूरी

खंडेला के खंटूदरा में पांचवी कक्षा की बालिका से छेड़छाड के आरोपी शिक्षक सुरेश गुप्ता के खिलाफ जांच पूरी नहीं हो सकी है। डीएसपी तेजकुमार पाठक ने बताया कि बच्ची के कोर्ट में बयान करा लिए गए है। उन्होंने बताया कि विद्यालय में पढऩे वाली अन्य बालिकाओं के बयान लिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जल्द ही जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बच्ची के परिजनों के रिश्तेदार के बच्चों ने घर आकर शिक्षक की छेड़छाड किए जाने की बात कही। इसके बाद परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो