scriptशातिर इमरान ने दबाव देकर बनाया था युवती से वीडियो | The vicious Imran was made by pushing the video from the maiden | Patrika News

शातिर इमरान ने दबाव देकर बनाया था युवती से वीडियो

locationसीकरPublished: Jun 06, 2019 07:23:50 pm

Submitted by:

Gaurav kanthal

कबीर शर्मा बनकर युवती से शादी रचाने वाला इमरान भाटी बड़ा शातिर है। युवती को प्रेम जाल में फांस कर जाति और धर्म बदलकर शादी करने के बाद युवती को घर से उसके साथ भागने के लिए मजबूर किया।

sikar

शातिर इमरान ने दबाव देकर बनाया था युवती से वीडियो

सीकर. कबीर शर्मा बनकर युवती से शादी रचाने वाला इमरान भाटी बड़ा शातिर है। युवती को प्रेम जाल में फांस कर जाति और धर्म बदलकर शादी करने के बाद युवती को घर से उसके साथ भागने के लिए मजबूर किया। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद भी शातिर तरीके से उसने युवती पर दबाव बनाकर उसका वीडियो जारी करवाया। मुंबई से सीकर लाने के बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी शहर के वार्ड 28 अंजूमन स्कूल के पास के निवासी इमरान भाटी को गिरफ्तार कर लिया। उसे गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। वहीं युवती को उसकी इच्छा पर परिजनों को सौंप दिया गया है।
पुलिस की अब फर्जी बारातियों पर नजर
पुलिस की अब नकली बारातियों और इमरान के रिश्तेदारों पर नजर है। पुलिस ने जयपुर में हुई शादी का वीडियो और फोटो मंगलवा लिए हैं। इमरान को फोटो दिखवाकर उनकी पहचान करवाई जा रही है। इसके बाद उन्हें भी धोखाधड़ी का आरोपी मानकर कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस ने माना: इमरान ने धोखाधड़ी से की शादी
इमरान भाटी के खिलाफ युवती के परिजनों ने शादी करने और घर से जेवरात चोरी का मामला दर्ज करवाया था। अब तक की जांच के आधार पर पुलिस ने मान लिया है कि इमरान ने कबीर शर्मा बनकर युवती के साथ धोखे से शादी की है। जांच के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब शादी में दिए गए गहने जेवरात और बाद में घर से ले जाए गए ढाई लाख रुपए की बरामदगी के प्रयास कर ही है। इसके साथ ही युवती के जल्द ही न्यायालय में धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाए जाएंगे। बयानों के आधार मामले की जांच आगे बढ़ सकेगी।
रेलवे स्टेशनों पर गुजारते दिन, रात को रिश्तेदार के यहां पनाह
पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद इमरान भाटी युवती को मुंबई और पूणे ले गया। मुंबई में एक रिश्तदार के यहां पनाह मांगी। उसने पहले तो पनाह देने से मना कर दिया। ऐसे में दिनभर वह मुंबई मे रेलवे स्टेशनों पर घूमता रहता। बीच में दो दिन के लिए पूणे भी गया था। इसके बाद उसके पास होटल में रुकने के पैसे भी नहीं थे। सूचना पर पहुची पुलिस ने उसे नाला सुपाड़ा क्षेत्र से दबोच लिया। पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो इमरान के पास महज चार सौ रुपए थे।
नहीं आए परिवार के लोग
इमरान भाटी यहां उद्योग नगर थाने में रखा गया है। युवती के परिजनों व पुलिस अधिकारियों को दिनभर थाने में डेरा रहा। अपर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा और पुलिस उप अधीक्षक शहर सौरभ तिवाड़ी ने भी युवती व इमरान भाटी से पूछताछ की। खास बात यह रही कि दिनभर में इमरान के परिवार का कोई सदस्य और रिश्तेदार उससे मिलने के लिए नहीं आया। वहीं युवती को देखकर उसकी माता-पिता की आंख भर आई। उन्होंने बेटी को सही सलामत लाने और आरोपी इमरान भाटी को गिरफ्तार करने पर पुलिस का आभार जताया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो