scriptमहिला ने खुद पर करोसिन डाला और कर दिया वर्दी पर हमला | The woman put on her own carcin and attacked the uniform. | Patrika News

महिला ने खुद पर करोसिन डाला और कर दिया वर्दी पर हमला

locationसीकरPublished: Feb 22, 2019 05:34:20 pm

Submitted by:

Kailash

महिला ने खुद पर करोसिन डाला और कर दिया वर्दी पर हमला

sikar

महिला ने खुद पर करोसिन डाला और कर दिया वर्दी पर हमला


रींगस. दादियारामपुरा गांव में हो रहे बोरिंग के विवाद में समझाइश करने गए पुलिस के जवानों के साथ गुरुवार को मारपीट करने व वर्दी फाडऩे का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार दादियारामपुरा निवासी नागरमल व भजनाराम सेठूराम के परिवारों में बोरिंग को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद की सूचना पर रींगस थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने दोनों परिवारों के साथ समझाइश करके वापस आने लगी तो एक पक्ष के महिला पुरुष पुलिस की जीप के सामने आ गए। एक महिला ने खुद पर करोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने उसे रोक दिया। इसी दौरान वहां उपस्थित अन्य महिलाओं ने मिलकर पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी तथा वर्दी फाड़ दी। इस मारपीट में पुलिस के दो हैड कांस्टेबल व एक कांस्टेबल के हल्की चोट आई जिनका रींगस सीएचसी में इलाज करवाया गया। घटना को लेकर थाना के हेड कांस्टेबल रामरतन सिंह ने सेडूराम, भजनाराम, प्रभाती देवी, आभा देवी, मंगली व संतोष पुत्री सेडूराम के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज किया गया है।
यह है विवाद
दादियारामपुरा में नागरमल व भजनाराम, सेठूराम के परिवारों में पिछले लम्बे समय से जमीनी विवाद चल रहा है जिसको लेकर मामला न्यायालय में विचाराधीन है। गुरुवार को नागरमल अपने खेत के बोरिंग से मोर्टर पाइप निकाल रहा था तभी भजनाराम, सेठूराम के परिवार ने उनके साथ मारपीट की जिसकी सूचना पर रींगस थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। समझाइश के बाद पुलिस की गाड़ी वापस आने लगी तो पुलिस जीप को घेर लिया तथा एक महिला ने जीप के सामने केरोसिन डालकर जलने का प्रयास किया।
चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
सीकर. विभिन्न मामलों में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक लगातार सख्त कार्रवाई करने में जुट गए है। पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर ने विभिन्न मामलों में लापरवाही सामने आने पर गुरुवार देर शाम रानोली व खंडेला थाने के चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है। रानोली थाने के हेडकोस्टेबल बाबूलाल, सिपाही लालचंद, खंडेला थाने के सिपाही योगेश, मंगलचंद को लाइन हाजिर किया है। इससे पहले भी पुलिस अधीक्षक दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर चुके है।

ट्रेंडिंग वीडियो