scriptThe young man called God on the attack of the panther, suddenly the at | चमत्कार! पैंथर के हमले पर युवक ने भगवान को पुकारा, अचानक घंटी बजी और भाग छूटा हमलावर | Patrika News

चमत्कार! पैंथर के हमले पर युवक ने भगवान को पुकारा, अचानक घंटी बजी और भाग छूटा हमलावर

राजस्थान के सीकर जिले के गणेश्वर इलाके में पैंथर ने युवक पर हमला कर दिया। पीडि़त के मुताबिक मौत को सामने देख वह भगवान को पुकारते हुए बेहोश हो गया।

सीकर

Published: July 18, 2021 05:59:32 pm

सीकर/गणेश्वर. राजस्थान के सीकर जिले के गणेश्वर इलाके में पैंथर ने युवक पर हमला कर दिया। पीडि़त के मुताबिक मौत को सामने देख वह भगवान को पुकारते हुए बेहोश हो गया। कुछ देर बाद आंख खुली तो पैंथर वहां से गायब मिला। घटना में आगरी गांव की ढाणी रावजी निवासी कमलेश सैनी के हाथों में चोट आई है। कमलेश जान बचने को ईश्वर का चमत्कार मान रहा है। फिलहाल वन विभाग ने पैंथर के हमले की पुष्टि नहीं की है।

चमत्कार! पैंथर के हमले पर युवक ने भगवान को पुकारा, अचानक घंटी बजी और भाग छूटा हमलावर
चमत्कार! पैंथर के हमले पर युवक ने भगवान को पुकारा, अचानक घंटी बजी और भाग छूटा हमलावर

गाय को ढूंढने निकला था युवक, बजी थी मोबाइल की घंटी
जानकारी के अनुसार नीमकाथाना के गणेश्वर के नजदीकी गांव आगरी की ढाणी रावजी में शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे कमलेश सैनी अपने खेतों के पास अपनी गाय को तलाश कर रहा था। नहीं मिलने पर वह पहाड़ी की तरफ चला गया। जहां उसे एक पैंथर मृत जानवर को खाते हुए दिखा। पैंथर देख वह घबरा दिया। इसी बीच पैंथर ने भी उसे देख लिया और अचानक उस पर हमला कर दिया। बकौल कमलेश जब पैंथर उसकी तरफ कूदा तो डर के मारे सिर पर दोनों हाथ रखते हुए वह नीचे झुक गया। जिस पर पैंथर सिर पर रखे हाथों पर नाखून चुभाता हुआ ऊपर से गुजर गया। इसके बाद पैंथर उसकी ओर देखते हुए जोर-जोर से गुर्राने लगा। मौत सामने देख वह घबराते हुए 'भगवान बचाओ- भगवान बचाओ' पुकारने लगा। कमलेश के मुताबिक इसी दौरान उसके मोबाइल में घंटी बजी और वह बेहोश हो गया। कुछ देर बाद होश आया तो पैंथर गायब मिला। इसके बाद वह लहूलुहान हालत में जैसे- तैसे घर पहुंचा। जिसके बाद परिजन उसे गणेश्वर के निजी नर्सिंग होम ले गए। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया।

ईश्वर ने ही बचाया
कमलेश पैंथर से बची जान को ईश्वर की कृपा ही मान रहा है। बकौल कमलेश पैंथर के हमले के बाद उसने तो अपनी मौत तय ही मान ली थी। लेकिन इसी बीच भगवान का नाम आ गया और पैंथर वहां से भाग छूटा।

शिकार के लिए आबादी में आने लगे पैंथर
गणेश्वर सहित आसपास के गंावों में पैंथर का आना आम हो गया है। ग्रामीणों के अनुसार जंगल मे पैंथर को शिकार व पानी नहीं मिलने पर वे अक्सर शाम के समय आबादी क्षेत्र में भी घुसने लगे हैं। जिससे घर के बाहर बंधे मवेशियों के साथ आमजन की जिंदगी को भी खतरा बढ़ गया है। गांवों में बकरियों का शिकार तो पैंथर के लिए आम बात हो गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

PM Modi आज राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं के साथ करेंगे बातचीत, एक लाख रुपए के साथ मिलेगा डिजिटल सर्टिफिकेटUP चुनाव में अब तक 6705 KG ड्रग्स, 5 लाख लीटर शराब पकड़ी गईCovid-19 Update: देश में बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 3.33 लाख नए मामले, 525 मरीजों की गई जानकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरभारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन स्टेज पर पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट - केंद्रCBSE Term 1 Results 2022: इंतजार खत्म! आज जारी हो सकता है 10वीं और 12वीं सीबीएसई टर्म-1 का रिजल्टIPL 2022 auction: श्रीसंत को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकती है मोटी रकमप्रोफेशनल कांग्रेस के कार्यकारिणी का विस्तार, पद्म विभूषण तीजन बाई और पूर्व क्रिकेटर राजेश चौहान को मिली ये जिम्मेदारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.