scriptVIDEO: युवक ने की ईमानदारी की मिशाल पेश,15 लाख कीमत के गहनों से भरा बैग दंपती को लौटाया | The young man returned the bag full of jewelry to the couple, | Patrika News

VIDEO: युवक ने की ईमानदारी की मिशाल पेश,15 लाख कीमत के गहनों से भरा बैग दंपती को लौटाया

locationसीकरPublished: Feb 07, 2023 12:15:42 pm

Submitted by:

Mukesh Kumawat

नीमकाथाना. फाइनेंस कर्मचारी ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए बस में बदला गया 15 लाख कीमत के जेवरात से भरा बैग असली मालिक तक पहुंचाया।

VIDEO: युवक ने 15 लाख कीमत के गहनों से भरा बैग दंपती को लौटाया, बस में उतरते समय बदला गया था दंपति का बैग

VIDEO: युवक ने 15 लाख कीमत के गहनों से भरा बैग दंपती को लौटाया, बस में उतरते समय बदला गया था दंपति का बैग

नीमकाथाना. फाइनेंस कर्मचारी ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए बस में बदला गया 15 लाख कीमत के जेवरात से भरा बैग असली मालिक तक पहुंचाया। इमानदारी का परिचय देने वाले फाइनेंस कर्मचारी की कस्बे में हर हर कोई प्रशंसा कर रहा है। फाइनेंस कर्मचारी नवोड़ी की ढाणी तन गोविंदपुरा हाल निवासी कांकरोली जिला राजसमन्द का निवासी अजीत सिंह पुत्र उमराव सिंह राजपूत ने बताया कि वह जयपुर से बस में सवार होकर गोविंदपुरा अपने परिचित कि शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। चला में बस से उतरकर जल्दबाजी में डिग्गी में रखा हुआ बैग गलती से बदला गया। घर पहुंचने के बाद जैसे ही उसने कपड़े बदलने के लिए बैग खोला तो वह दंग रह गया। उसने मामले की जानकारी परिजनों को बताई तथा बैग के असली मालिक की तलाश शुरू कर दी। चला टोल प्लाजा पर पहुंचकर बस चालक के नंबर लिए तथा बैग बदलने की जानकारी दी। इस पर चालक ने उसको पीडि़त दंपती के मोबाइल नंबर दे दिए। उसने तुरंत पूंछलावाली तन गोडावास निवासी पीडि़त राजेन्द्र यादव को बैग अपने पास होने की जानकारी दी। पीडि़त दंपति ने कॉल आने की सूचना थानाधिकारी विजय कुमार को दी। थानाधिकारी ने फाइनेंस कर्मचारी से बात कर उसके घर पहुंचे। जहां फाईनेंस कर्मचारी ने पुलिस के सामने दंपती को उसका जेवरात से भरा बैग लौटा दिया। अपना बैग पाकर दंपति काफी खुश हुए और युवक को धन्यवाद दिया।
बस में ऐसे बदला गया बैग
पूंछलावाली तन गोडावास निवासी पीडि़त राजेन्द्र यादव पुत्र हरिराम यादव पत्नी शिवानी के साथ आगरा से पत्नी शिवानी को लेकर जयपुर आया। तथा जयपुर से लोक परिवहन बस पकड़ी और सामान डिग्गी में रखकर बस में बैठकर नीमकाथाना के लिए रवाना हो गए। नीमकाथाना पहुंचने पर जैसे ही डिग्गी से बैग उतारने लगा तो नहीं मिला। बैग की जगह उनके बैग से मिलता जुलता दूसरा बैग रखा हुआ था। बैग में दंपती के कपड़े व 15 लाख रूपये कीमत के जेवरात थे। बैग नहीं मिलने पर पीडि़त दंपित ने बस परिचालक को बताया तथा बस को चैक किया, लेकिन बस में बैग नहीं मिला। वह तुरंत कोतवाली थाना पहुंचे तथा थानाधिकारी विजय कुमार को घटना की जानकारी दी। इस पर थानाधिकारी ने घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम के साथ कार्यवाही करते हुए बैग की तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान फाइनेंसकर्मी ने अपने पास बैग होने की सूचना दे दी। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली।

VIDEO: युवक ने 15 लाख कीमत के गहनों से भरा बैग दंपती को लौटाया, बस में उतरते समय बदला गया था दंपति का बैग
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8i1q5r
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो